समाजवादी पार्टी ने जारी की “पेपरों की पेपरबाजी”, सीएम योगी ने दी सफाई

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ( samajvadi party ) प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोल रही है। एक तरफ भाजपा का दावा है कि उन्होंने अपनी सरकार में साढ़े चार लाख युवाओं को नौकरी दी है वहीं समाजवादी पार्टी का कहना है कि उनकी सरकार में केवल नौकरियों के पर्चे लीक हुई हैं। योगी सरकार में लीक हुए पेपर की एक लिस्ट शेयर कर सपा ने बीजेपी पर तंज कसा है।

लव लेटर से ज्यादा पेपर लीक

Related Articles

अपनी रिपोर्ट को शेयर कर समाजवादी पार्टी की ओर से लिखा गया – सीएम वीक, पेपर लीक। इस लिस्ट में बताया गया है कि 2017 के बाद कितने ऐसे पेपर है जो लीक हुए हैं। इसके साथ लिखा गया है कि इतने तो लव लेटर लीक नहीं होते जितने पेपर लीक हो गए।

आम लोगों की अपनी राय

धर्मेंद्र यादव नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि इसीलिए तो अब गोरखपुर वापस जा रहे हैं। नरेंद्र शर्मा नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया- बीजेपी ने तो उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया है।

केवल चुनाव के समय युवाओं की याद

अजीत सिंह नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि कोई भी सरकार युवाओं पर ध्यान नहीं देती है। केवल चुनाव के समय इनको हमारी याद आती है लेकिन जिस सरकार आ जाती है तो हम पर डंडे बरसाए जाते हैं।

सीएम का कहना पेपर लीक नहीं निररस्त हुए

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल में ही एक इंटरव्यू में दावा किया कि उनकी सरकार में एक भी पेपर लीक नहीं हुए हैं। पिछले महीने निरस्त हुई UP – TET की परीक्षा को लेकर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पेपर लीक होने पर तुरंत परीक्षा निरस्त कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button