Delhi: डिप्टी सीएम के यहां CBI छापे पर भड़के सांसद राघव चड्ढा, केंद्र पर लगाए ये गंभीर आरोप !

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ हुई छापेमारी में सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा यह छापेमारी महज एक इत्तेफाक नहीं है।

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ हुई छापेमारी में सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा यह छापेमारी महज एक इत्तेफाक नहीं है। इसकी योजना बनाई गयी थी। वहीं अन्य नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार उनकी नीतियों से घबरा गई है इसी वजह से ऐसा किया जा रहा है।

छापे की बनाई गई थी योजना !

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि CBI को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ छापेमारी में सिर्फ पेंसिल और ज्योमेट्री बॉक्स ही मिलेंगे। उन्होंने कहा, मनीष सिसोदिया के खिलाफ छापे की योजना बनाई गई थी और इसका उद्देश्य अरविंद केजरीवाल को खत्म करना है। जनता के समर्थन और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर, भाजपा और पीएम मोदी डरे हुए हैं। उन्होंने हमारे लोगों और नेताओं पर CBI जैसी एजेंसियों को उतारा है। उनका एक ही लक्ष्य है, केजरीवाल को खत्म करना।

Related Articles

Because It's Modi vs Arvind Kejriwal": AAPs Raghav Chadha On CBI Raids

AAP मॉडल को नष्ट करना चाहती है भाजपा !

आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा उनके स्वास्थ्य और शिक्षा के मॉडल को नष्ट करना चाहती है। हम 2 मॉडल, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा की बात करते थे। इसे रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया गया और अब वे मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजना चाहते हैं।

From now 'Udta Punjab' will be known as 'Uthta Punjab', says AAP Raghav Chadha | Mint

लोगों के दिल में हैं केजरीवाल !

राघव चड्ढा ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में सरकार बनाई है, तब से पूरे देश में केजरीवाल लहर फैल गई है और 130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल जी की जगह बनती जा रही है। आज हर जगह लोग केजरीवाल जी और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आज से पहले अक्सर चुनावों में कहा जाता था कि मोदी बनाम कौन? आज, पंजाब की जीत के बाद लोग कहने लगे हैं कि विकल्प हमें मिल गया और उस विकल्प का नाम अरविंद केजरीवाल है।

Happy Birthday Arvind Kejriwal: Here Are Some Lesser-Known Facts About Aap'S Chief

आपको बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आबकारी नीति की CBI जांच की सिफारिश की थी। जिसके बाद दिल्ली में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के अलावा, CBI ने आज सात राज्यों के 20 स्थानों पर छापेमारी की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button