Delhi: सीएम केजरीवाल ने बुलाई AAP विधायकों की बैठक, कुछ विधायक थे संपर्क से बहार !

दिल्ली में दिन-प्रतिदिन सियासी पारा गरम होता जा रहा है। आम आदमी पार्टी और भाजपा एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं। कुछ समय पहले AAP विधायकों ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए थे।

दिल्ली में दिन-प्रतिदिन सियासी पारा गरम होता जा रहा है। आम आदमी पार्टी और भाजपा एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं। कुछ समय पहले AAP विधायकों ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए थे। विधायकों का कहना था कि उन्हें AAP छोड़ कर BJP में शामिल होने के लिए 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। इसी बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गुरुवार को अपने आवास पर विधायकों की बैठक बुलाई है।

सीएम आवास पर हो रही है बैठक !

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर यह बैठक जारी है। सूत्रों के मुताबिक यह बैठक इसलिए बुलाई गई है क्योंकि कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा था। ताजा सूचना के आधार पर, अब AAP के सभी विधायक संपर्क में हैं। AAP के 53 विधायक इस मीटिंग में पहुंचे, 1 विधायक रास्ते में है, और 8 विधायक दिल्ली के बाहर हैं जिनमे एक सतेंद्र जैन भी शामिल हैं। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। जो विधायक बाहर हैं, वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में शामिल होंगे।

Related Articles

Aam Aadmi Party MLAs Will Meet Today At Chief Minister Arvind Kejriwal's  Residence ANN | AAP MLA Meeting Live: थोड़ी देर में सीएम केजरीवाल के आवास पर  AAP विधायकों की बैठक, अबतक

AAP ने भाजपा पर लगाए विधायक तोड़ने के आरोप !

आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों ने भाजपा पर 20 करोड़ रुपये में खरीदने और धमकाने का आरोप लगाया था। AAP को शंका है कि कहीं BJP उनके विधायक ना तोड़ ले, इसलिए कल शाम को AAP की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में यह तय हुआ था कि सभी विधायकों को बुलाया जाए। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कुल 62 विधायक हैं।

25 करोड़ का ऑफर मिला', AAP विधायकों का दावा- केजरीवाल सरकार गिराने की कोशिश  में BJP - delhi AAP MP Sanjay Singh says Four MLAs offered Rs 20 Cr each by  BJP

AAP विधायकों ने कहा उन्हें मिला 20 करोड़ का ऑफर !

AAP का दावा है कि दिल्ली में पार्टी के विधायकों को ख़रीदने की कोशिश में भाजपा नाकाम हो गई और ऑपरेशन लोटस का पर्दाफ़ाश हो गया। AAP के कुछ विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और ये दावा किया कि उन्हें भाजपा की तरफ से 20-20 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था और साथ ही कई और भी लुभावने वादे किए। AAP के दावे पर भाजपा ने कहा कि आबकारी नीति को लेकर लगे आरोपों से बचने के लिए आम आदमी पार्टी इस तरह का झूठ फैला रही है।

आप विधायकों का दावा, बीजेपी ने 20 करोड़ की पेशकश की लेकिन नहीं मानी | AAP  MLAs claim, BJP offered 20 crores but did not accept

आप की सरकार बिकने वाली नहीं- संजय सिंह

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि भाजपा ने हमारे विधायकों को धमकाया और कहा कि 20 करोड़ रुपये का हमारा ऑफर स्वीकार करो या फिर सिसोदिया की तरह CBI के मामलों का सामना करो। भाजपा ने 20-25 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है। उन्होंने कहा, वे दिल्ली के शिक्षा मॉडल के बारे में चिंतित हैं, वे देश को बेचना चाहते हैं, केजरीवाल देश को बचाना चाहते हैं। सावधान रहना, ये दिल्ली है, यहां AAP की सरकार है, बिकने वाली नहीं है।

bjp operation lotus 20-25 crores offered to four aap mlas manish sisodia  arvind kejriwal - 20-25 करोड़ का ऑफर दिया... BJP ने चार विधायकों को दिया ऑफर,  दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button