#Haddi: फिल्म हड्डी का मोशन पोस्टर रिलीज़ होते ही, अच्छों- अच्छों को आने लगे चक्कर !

फिल्म 'हड्डी' (Haddi) का मोशन पोस्टर में रिलीज किया गया है। ऐसे में इस पोस्टर को देखने के बाद अच्छों-अच्छों का माथा घूम चुका है।

फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) का मोशन पोस्टर में रिलीज किया गया है। ऐसे में इस पोस्टर को देखने के बाद अच्छों-अच्छों का माथा घूम चुका है। बता दें कि जी स्टूडियो के बैनर (Zee Studio Banner) पर बनी ये फिल्म हड्डी से जुड़ी एक छोटी सी क्लिप सामने आई है। जिसमें एक खूबसूरत हसीना नजर आ रही है। आपको बता दें कि ये हसीना कोई और नहीं है। नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मेकर्स द्वारा मोशन पोस्टर में नवाज (Nawaz in motion poster) के जो लुक की काफी चर्चा की जा रही है।

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) का अनाउंसमेंट मेकर्स (Announcement of ‘Haddi’ makers) ने बड़े ही धमाकेदार अंदाज में किया है। ऐसे में फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ ही मेकर्स ने फिल्म से नवाजु्द्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पहली झलक की तस्वीरें सोशल मीडिया (Jhalak pictures social media) पर वायरल हो रहीं हैं। इस फिल्म में सिद्दीकी को एक ट्रांसजेंडर (Siddiqui is a Transgender) के किरदार में दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि, मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को (Nawazuddin Siddiqui in Motion Poster) पहचान पाना बड़ा ही नामुमकिन है।

‘ग्‍लैमरस ट्रांसजेंडर’ की निभाई भूमिका 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सिर्फअपने अभिनय के दम पर अपनी एक खास जगह बनाई है। ऐसे में फिल्‍मों में अपने किरदार के साथ अलग-अलग प्रयोग करने से वो काम करने में बिल्‍कुल भी नहीं हिचकते हैं। बता दें कि इस बार वो एक ‘ग्‍लैमरस ट्रांसजेंडर’ (Glamorous Transgender) की भूमिका निभाने जा रहे हैं। ऐसे में नवाजुद्दीन ने खुद ही अपनी नई फिल्‍म का एलान कर दिया है। इस फिल्म में टाइटल का नाम ‘हड्डी’ (Haddi) है। इस सिलसिलें में वहां के मेकर्स ने उनका फर्स्‍ट लुक रिवील कर दिया है।

फिल्म इंडस्ट्री (film industry) के अनुसार, “बजरंगी भाईजान, गैंग्स ऑफ वासेपुर, किक” (Bajrangi Bhaijaan, Gangs of Wasseypur, Kick) जैसी हिट फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले सुपर स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने सादगी भरे अंदाज के लिए चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन अपने विनम्र स्वभाव और डाउन-टू-अर्थ (Down-to-Earth) के लिए फेमस हैं। ऐसे में अभिनेता की ‘अपकमिंग फिल्म हड्डी’ से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। इस कारन उनके फैंस की उत्सुक होते दिखाई दे रहें हैं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button