Poonam Pandey के खिलाफ हुआ 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस , FIR दर्ज़ !

फैजान अंसारी ने पूनम पांडे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानी का केस किया है। एक्ट्रेस पर पब्लिसिटी जुटाने के आरोप लगाए गए हैं |

साल 2024 की शुरूआत से सुर्खियों में रहीं पूनम पांडे, अपने ‘फर्जी मौत’ के ड्रामे के तमाशे को लेकर खूब सुर्खियां बटौरीं। पहले खबरें आईं कि सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत हो गई है, लेकिन अगले ही दिन एक्ट्रेस मे एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह जिंदा हैं और उन्होंने ऐसा कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया था। अब इस मामले पर वह कानूनी लड़ाई में फंस गई हैं और साथ में पति सैम बॉम्बे भी लपेटे में आ गए हैं।

Poonam Pandey 100 Crore Defamation case filed by influencer faizan ansari 100 Crore Defamation -Hindi Filmibeat

100 करोड़ रुपये की मानहानी का केस

अभी हाल ही में मुंबई के फैजान अंसारी ने पूनम पांडे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानी का केस किया है। एक्ट्रेस पर पब्लिसिटी जुटाने के आरोप लगाए गए हैं। अब इस केस में पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे का नाम भी सामने आ रहा है। अब सैम बॉम्बे के खिलाफ भी 100 करोड़ी की मानहानी का केस दर्ज हुआ है। सैम बॉम्बे पर ‘मौत की झूठी साजिश’ रचने के आरोप लगे हैं। साथ ही साथ कैंसर जैसी बिमारी का मजाक बनाने के भी आरोप इस कपल पर लगाए गए हैं। सैम बॉम्बे और पूनम पांडे इस केस को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं।

पति की बदसलूकी और गिरफ्तारी पर पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी, शादी के 21 दिनों के भीतर टूटा रिश्ता! – News18 हिंदी

पब्लिसिटी के लिए कैंसर का लिया साथ

अपनी एफआईआर में फैजान अंसारी ने आरोप लगाया है कि पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे ने पब्लिसिटी पाने के लिए कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को लेकर लोगों में सीरियसनेस घटाने और अपनी मौत की झूठी खबर का ड्रामा खड़ा करने का काम किया है. फैजान ने शिकायत में लिखा है कि पूनम पांडे ने अपनी इन हरकतों से ना सिर्फ करोड़ों भारतीय का विश्वास तोड़ा है बल्कि बॉलीवुड के बेहिसाब लोगों की छवि को भी खराब करने का काम किया है।

लोगों ने एक्ट्रेस को सुनाई खूब खरी-खोटी

फैजान ने अपनी FIR कॉपी में पूनम पांडे के खिलाफ तुरंत अरेस्ट वारंट जारी करने की अपील की है.पूनम पांडे को कैंसर जैसी बिमारी का मजाक बनाने पर खूब ट्रोल किया गया था। पूनम पांडे ने जब वीडियो डालकर लोगों को बताया था कि वो जिंदा हैं, तब लोगों ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button