Deepika Padukone in Singham Again: रोहित शेट्टी की ‘लेडी सिंघम’ बनेंगी Deepika Padukone, अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी !

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पहली बार किसी फिल्म में एक महिला पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी बनाएंगे और फिल्म का नाम होगा 'सिंघम अगेन

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पहली बार किसी फिल्म में एक महिला पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी बनाएंगे और फिल्म का नाम होगा ‘सिंघम अगेन’। रोहित शेट्टी इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम कर चुके हैं जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। आपको बता दें कि अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ में मुख्य भूमिका में होंगे और दीपिका पादुकोण को कॉप यूनिवर्स में लेडी कॉप के रूप में पेश किया जाएगा।

‘सिंघम 3’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के साथ ‘सिंघम अगेन’ में काम करने की घोषणा खुद रोहित शेट्टी ने आज मुंबई में अपनी अगली फिल्म ‘सर्कस’ के गाने ‘करंट लगा रे’ के लॉन्च के मौके पर की। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण के साथ दोबारा काम करने को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा, ‘सभी जानते हैं कि मैं जो अगली फिल्म बनाने जा रहा हूं उसका नाम ‘सिंघम अगेन’ है। मैं कभी लेडी सिंघम का परिचय कराने जा रहा हूं। तो आज हम आपको बताते हैं कि दीपिका पादुकोण ‘सिंघम अगेन’ में लेडी सिंघम के रूप में नजर आएंगी। दीपिका मेरे कॉप यूनिवर्स की बम हैं। हम अगले साल इस फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे।” जैसे ही रोहित शेट्टी ने दीपिका के साथ ‘सिंघम अगेन’ में काम करने का ऐलान किया, दीपिका ने स्टेज पर ही रोहित शेट्टी को गले लगा लिया और थैंक्यू कहा।

‘सर्कस’ के एक गाने में दीपिका

23 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘सर्कस’ के गाने ‘करंट लगा रहे’ में रणवीर और दीपिका साथ में डांस करते नजर आएंगे। इस गाने की लॉन्चिंग के मौके पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही मौजूद थे। गाने के लॉन्च के मौके पर, रणवीर और दीपिका ने ‘करंट लगा रे’ गाने की विशेषताओं पर प्रकाश डालने के अलावा अपने खुद के गाने गाए। लेकिन खूब डांस भी किया और खूब मस्ती भी की।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button