‘क्रू’ ने पहले दिन की जबरदस्त कमाई; IMDb पर इतनी रेटिंग मिलीं !

कृति सेनन स्टारर 'क्रू' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर ‘क्रू’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता बनी हुई है। इसलिए ‘क्रू’ की एडवांस बुकिंग भी अच्छी रही है। शुक्रवार को फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फिल्म के बारे में अच्छे रिव्यू लिखे हैं। इस तरह इस फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है।

Crew Release Date देखिए तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन, की क्रू' आप कब और  कहां देख सकते हैं 2024 - Zwebnex.com

दर्शकों ने फिल्म को IMDb पर 10 में से 9.4 रेटिंग दी

‘क्रू’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म थी. इस कॉमेडी ड्रामा में करीना, तब्बू और कृति एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं। इन तीनों की परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 8.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। कई समीक्षकों ने ‘क्रू’ को तीन या उससे अधिक स्टार दिए हैं। इसलिए सकारात्मक समीक्षा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को और प्रभावित कर सकती है। फिल्म को IMDb पर भी अच्छी रेटिंग मिली है। दर्शकों ने फिल्म को IMDb पर 10 में से 9.4 रेटिंग दी है।

फिल्म का बजट करीब 40 से 50 करोड़ रुपये

लंबे वीकेंड का फायदा उठाते हुए मेकर्स ने फिल्म ‘क्रू’ रिलीज कर दी है. यही फिल्म की कमाई का पूरा फायदा है. शुक्रवार को ‘गुड फ्राइडे’ की छुट्टी थी. इसलिए पहले ही दिन थिएटर में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को भी फिल्म की कमाई और बढ़ेगी। मालूम हो कि इस फिल्म का बजट करीब 40 से 50 करोड़ रुपये है। तो ऐसा लगता है कि बस कुछ ही दिनों में इस रकम का भुगतान कर दिया जाएगा।

गलत काम करने पर मजबूर

फिल्म ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस की कहानी है जो एक दिवालिया एयरलाइन कंपनी में काम करती हैं। ये तीनों अपनी निजी जिंदगी में कई तरह की परेशानियों में फंसे हुए हैं। इसी तरह एयरलाइन कंपनी में काम करने के बावजूद भी उन्हें समय पर सैलरी नहीं मिल पाती है. जब हालात इन तीनों को गलत काम करने पर मजबूर करते हैं तो कहानी में दिलचस्प मोड़ आ जाता है।

फिल्म ‘क्रू’ में तब्बू, करीना और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, शाश्वत चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा किया गया है। वहीं ‘लुटकेस’ फेम डायरेक्टर राजेश ए. इस फिल्म का निर्देशन कृष्णन ने किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button