Breaking News : मुख्तार अंसारी का जनाजा कब्रिस्तान के पास पहुंचा, बाहर समर्थकों की भारी भीड़ !

मुख्तार का शव एंबुलेंस से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंचा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मुख्तार के बेटे उमर ने खुद माइक ले लिया है।

तकरीबन 18 साल छह माह जेल में रहने के बाद सलाखों के पीछे ही गुरुवार की रात मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। बतादे गैंगस्टर से नेता बने मुख़्तार अंसारी का शव भारी पुलिस बल के साथ शुक्रवार रात 1 बजकर 15 मिनट पर पैतृक कस्बा मुहम्मदाबाद के आवास पर पहुंचा। शव आने की सूचना पर हजारों की संख्या में समर्थक जुट गए।

Mukhtar Ansari Death Live Updates: Funeral procession of Mukhtar Ansari  heads to Kalibag graveyard after coming out of his home grave - The Times  of India

शहर के कालीबाग कब्रिस्तान में सिपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी चल रही थी। मुख्तार की कब्र उनके पिता और मां की कब्र के समीप खोदी गई है। सुरक्षा के लिहाज से कस्बे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के साथ ही सैनिक बल के जवानों की तैनाती रही। मुख्तार का शव एंबुलेंस से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंचा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मुख्तार के बेटे उमर ने खुद माइक ले लिया है। वह लोगों से पीछे हटने की अपील कर रहे हैं, साथ ही यह सूचना दे रहे हैं कि कब्रिस्तान के अंदर सिर्फ परिवार को जाने की अनुमति है। वही कुछ लोग दीवार फांदने की कोशिश भी कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button