इवेंट में उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, काली शिमरी साड़ी पहन कर दर्शकों को किया मंत्रमुंग्ध !

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री में से एक हैं, जो फोर्ब्स इंडिया के अनुसार सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी भी हैं।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री में से एक हैं, जो फोर्ब्स इंडिया के अनुसार सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी भी हैं। उर्वशी हमेशा अपने बेदाग फैशन सेंस और चमकदार ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में उन्होंने करिश्माई सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, बीआरओ – द अवतार के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में शिरकत करके प्रशंसकों और फैशन प्रेमियों को आश्चर्यचकित कर दिया। यह कार्यक्रम चकाचौंध और ग्लैमर से कम नहीं था और उर्वशी ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले लुक से सुर्खियां बटोर लीं।

इवेंट में एक्ट्रेस ने पहना ये ऑउटफिट

प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए उर्वशी रौतेला की पसंद की ड्रेस एक काली शिमर साड़ी थी, जो फैशन में उनके त्रुटिहीन स्वाद को दर्शाती थी। उन्होंने इटोम्बुसोम्या की एक भारी अलंकृत डिजाइनर साड़ी पहनी थी, समृद्ध काली शिमर साड़ी उनके उज्ज्वल रंग को निखार रही थी, जबकि चमकदार कपड़े ने उनके समग्र रूप में असाधारणता का स्पर्श जोड़ा। कामुक नेकलाइन ने पहनावे में आकर्षण का एक संकेत जोड़ा, जो एक साहसी लेकिन सुस्वादु बयान देता है। ब्लाउज का फिट सिल्हूट पूरी तरह से उसकी छरहरी काया का पूरक था, जिससे उसकी प्राकृतिक सुंदरता और आकर्षण बढ़ गया।

अभिनेत्री के लुक ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

ऑल-ग्लैम लुक में मेकअप की बात करें तो वह अपने हेवे पहनावे में परफेक्ट कंट्रास्ट जोड़ने के लिए परफेक्ट ब्लश और न्यूड लिपस्टिक के साथ न्यूड शिमर आंखों के लिए गईं। उनके बालों की बात करें तो उन्होंने साइड पार्टिशन के साथ ढीले लहरदार कर्ल के साथ अपने बालों को खुला रखा था। उर्वशी ने अपने लुक को मिनिमल स्टड इयररिंग्स और सिंपल डायमंड कंगन और अंगूठियों से पूरा किया। उर्वशी ने सहजता से अपने लुक को अपनाया और खुद को एक चुंबकीय आभा के साथ पेश किया, जिससे दर्शक उनकी उपस्थिति से मंत्रमुग्ध हो गए। उनकी संक्रामक मुस्कान और करिश्माई व्यक्तित्व ने शाम का आकर्षण और बढ़ा दिया।

उर्वशी रौतेला ने विशाल दर्शकों के सामने धन्यवाद भाषण भी दिया, उन्होंने उन्हें मौका देने के लिए अपने सभी निर्देशकों और ब्रो की टीम को धन्यवाद दिया।

उर्वशी रतौला और पवन कल्याण नज़र आएंगे एक साथ

उर्वशी जल्द ही मेगास्टार पवन कल्याण के साथ फिल्म बीआरओ- द अवतार में नजर आने वाली हैं। पवन कल्याण के शीर्षक ‘माई डियर मार्कंडेय’ के साथ उनके गाने ने दर्शकों के मन में एक दीवाना प्रशंसक पैदा कर दिया है और उनके ग्रूवी और कामुक डांस मूव्स ने पहले ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

 

उर्वशी प्रशंसकों और फैशन प्रेमियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी हुई हैं। जैसा कि उनकी आगामी फिल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है, यह कहना सुरक्षित है कि उर्वशी रौतेला की ऑन-स्क्रीन प्रतिभा केवल उनके ऑफ-स्क्रीन फैशन प्रतिभा से मेल खाती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button