पूरी तरह से ख़त्म नहीं हुआ है कोरोना, जाने अभी भी कितने सक्रिय केस है मौजूद !

अगर आप कोरोना के डर को अपने ज़हन से पूरी तरह से निकाल चुके है तो रुक जाइये। आपको बता दें कोरोना का कहर भारत में अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है

अगर आप कोरोना के डर को अपने ज़हन से पूरी तरह से निकाल चुके है तो रुक जाइये। आपको बता दें कोरोना का कहर भारत में अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है शुक्रवार को अपडेट किए गए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में 51 नए कोरोनोवायरस संक्रमण दर्ज किए गए हैं।

Coronavirus: Why are COVID-19 cases suddenly rising so fast? | The Times of  India

जबकि सक्रिय मामले 1,784 से घटकर 1,712 हो गए हैं। सुबह 8 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार, मरने वालों की संख्या 5,31,902 दर्ज की गई, जिसमें दिल्ली और राजस्थान से एक-एक मौत हुई।

COVID-19 Vaccination Resources

कोविड मामलों की कुल संख्या की बात करे तो अब तक 4.49 करोड़ (4,49,93,817) दर्ज की गई।स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के अनुसार, राष्ट्रीय COVID-19 रिकवरी दर 98.81 प्रतिशत दर्ज की गई है।इस बीमारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 4,44,60,203 हो गई और मामले में मृत्यु दर 1.18 प्रतिशत दर्ज की गई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button