ED की जांच के सवाल पर भड़क गए Rahul Gandhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर ले जो करना है।

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस की मुसीबते बढ़ती ही दिख रही हैं। ऐसे में राहुल गाँधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर ले जो करना है।

दरअसल नेशनल हेरल्ड मामले में ED की लगातार हो रही कार्यवाई से कांग्रेस पार्टी बौखला गयी है। ऐसे में गुरुवार को राहुल गांधी एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। राहुल ने मीडिया के सामने मोदी सरकार को चैलेंज करते हुए कहा कि “सुनिए बात, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते। आप ये बयान सुनिए

कांग्रेस ने किया हंगामा-

ईडी की कार्रवाई को लेकर गुरुवार को संसद के मानसून सत्र के दौरान भी कांग्रेस ने हंगामा किया है. कांग्रेस सांसदों ने राज्यसभा में इस मुद्दे पर नारेबाजी की है. इस दौरान कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘मुझे ईडी का समन मिला. उन्होंने मुझे दोपहर 12.30 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था. मैं कानून का पालन करना चाहता हूं. लेकिन क्या संसद सत्र के चलने के दौरान उनका मुझे समन करना ठीक है? क्या पुलिस का सोनिया गांधी और राहुल गांधी के घर का घेराव करना ठीक है? हम डरेंगे नहीं, हम लड़ेंगे.’

यंग इंडियन के ऑफिस सील-

नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही ईडी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की है. राहुल गांधी से भी ईडी लंबी पूछताछ कर चुकी है. इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में बुधवार को दिल्ली में हेराल्ड हाउस की बिल्डिंग में यंग इंडियन के ऑफिस को अस्थाई रूप से सील कर दिया था।

जिसके पीछे की वजह यह बताई जा रही थी कि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपस्थित नहीं था, इसलिए वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। आदेश में यह कहा गया कि एजेंसी से बिना आज्ञा के परिसर नहीं खोला जाएगा। जिसके बाद से कांग्रेस इस मामले पर भड़की हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button