सपा विधायक रमाकांत यादव की कई मामलों में आज कोर्ट में पेशी, जहरीली शराब कांड के बनाये गये अभियुक्त !

जनपद आज़मगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल में माह 21 फरवरी 2022 में जहरीली शराब से हुई कई मौत में फूलपुर पवई के विधायक रमाकांत यादव को कोर्ट ने अभियुक्त बनाया गया है।

 जनपद आज़मगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल में माह 21 फरवरी 2022 में जहरीली शराब से हुई कई मौत में फूलपुर पवई के विधायक रमाकांत यादव को कोर्ट ने अभियुक्त बनाया गया है। तो वहीं चुनाव के दौरान मतगणना स्थल जहानागंज क्षेत्र में मारपीट व लैपटॉप छिनैती के मामले में आरोप तय कर चार्ज भी लगाया गया है।

 जहरीली शराब के अलावा 7-8 और मुकदमें की भी सुनवाई

आजमगढ़ जिले के फूलपुर से सपा विधायक बाहुबली रमाकांत यादव की पेशी जनपद के एमपी/एमएलए स्पेशल मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई। आज की पेशी में जहरीली शराब के अलावा 7-8 और मुकदमें की सुनवाई भी थी। जिसमें मुख्य मुकदमा जहरीली शराब का रहा। बता दें कि आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल में 21 फरवरी 2022 का बहुचर्चित जहरीली शराब कांड की विवेचना में पुलिस ने आरोपियों में इनका नाम शामिल कर कोर्ट में पेश किया था।

मुकदमें की अगली तारीख 11 अप्रैल

वहीं अब पुलिस को न्यायिक अभिरक्षा में 14 दिन की रिमांड मिली है। वहीं दूसरा मामला 7 मार्च विधानसभा इलेक्शन 2022 चुनाव के बाद, 8 मार्च को ईवीएम एफसीआई गोदाम चकवाल स्थान पर सरकारी कर्मचारी से मारपीट व लैपटॉप छिनैती के मामले में जहानागंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोप तय कर चार्ज भी लगाया गया है। बता दें कि रमाकांत यादव फतेहगढ़ जेल में बंद है और वहीं से भारी सुरक्षा बल के साथ आज़मगढ़ लाया गया था। मुकदमें की अगली तारीख 11 अप्रैल पड़ी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button