प्लेन हाईजैक की वजह से मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में मची अफरा तफरी !

मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक सक्श ने इतना तहलका मचा दिया जिससे पुरे प्लेन में अफरा तफरी का मौहोल हो गया लोग घबरा गए की अब क्या होगा मुंबई दिल्ली की विस्तारा फ्लाइट अपने तय समय के मुताबिक टेक ऑफ करने वाली थी।

प्लेन हाईजैक की खबरे आपने कई बार सुनी होगी और साथ ही यात्रियों को ये डर भी लगता है की कही प्लेन में कोई ऐसा सक्श न घुस जाए जिससे प्लेन में बैठे यात्रियों को असुविधा झेलनी। अगर आपको ये पता चले की आप एक ऐसे प्लेन में बैठे है जिसमे कुछ आतंकवादी भी घुस गए हो और आपके पास निकलने का भी कोई ऑप्शन न रहे तो झटका लग्न तो तय है। मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक सक्श ने इतना तहलका मचा दिया जिससे पुरे प्लेन में अफरा तफरी का मौहोल हो गया लोग घबरा गए की अब क्या होगा मुंबई दिल्ली की विस्तारा फ्लाइट अपने तय समय के मुताबिक टेक ऑफ करने वाली थी।

Vistara Mumbai Delhi Flight Delayed On Rumors Of Plane Hijack | विस्तारा की  मुंबई-दिल्ली फ्लाइट में हंगामा, प्लेन हाईजैक की अफवाह से हुई चार घंटे की  देरी

फ्लाइट में एक सक्श ने मचाया तहलका   

क्रू को समझ नहीं है कि स्थिति से कैसे निपटा जाए, लिहाजा उन्होंने मदद के लिए सीआईएसएफ को बुला लिया। सीआईएसएफ ने भले ही उस यात्री को प्लेन से नीचे उतार लिया लेकिन यात्रियों को डर नहीं गया। लिहाजा सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए वहां पर मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने पूरे फ्लाइट की फिर से चेकिंग की, यह चेकिंग चार घंटे तक चलती रही लिहाजा शाम साढ़े 6 बजे उड़ने वाली फ्लाइट 4 घंटे लेट हो गई।

187 बंधक, 5 हाईजैकर्स और 8 दिन... जब भारत को बदले में छोड़ने पड़े 3 खौफनाक  आतंकी - kandahar hijack indian plane ic 814 kathmandu airport to delhi  inside story lclt - AajTak

पूरे फ्लाइट की फिर से की गयी थी चेकिंग

विस्तारा ने इस मामले में आधिकारिक बयान भी जारी किया है। इस पूरे मामले पर विस्तारा एयर लाइंस ने एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा, हम 22 जून 2023 को शाम साढ़े 6 बजे उड़ने वाली फ्लाइट में इस घटना की पुष्टी करते हैं, जिसमें एक यात्री ने हंगामा किया था. एयरलाइन ने आगे बताया कि उसके बाद हमने सुरक्षा कारणों को मद्देनजर रखते हुए फ्लाइट बोर्ड कर चुके सभी यात्रियों को फिर से बाहर निकाला और फ्लाइट की सघन जांच की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button