रामलला प्राण प्रतिष्ठा के बीच फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ पर विवाद, हुआ केस दर्ज !

नयनतारा की फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ विवादों में घिर गई है। फिल्म पर लोग आपत्ति जाहिर कर रहें हैं और इसे ‘एंटी हिंदू’ बता रहें हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म ‘जवान’ में एक्ट्रेस नयनतारा सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, नयनतारा की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ विवादों में घिर गई है। फिल्म में कुछ ऐसी सीन्स दिखाए गए हैं, जिस पर लोग आपत्ति जाहिर कर रहें हैं और इसे ‘एंटी हिंदू’ बता रहें हैं। अब इस पर पूर्व शिवसेना नेता ने फिल्म के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। पूर्व शिवसेना नेता ने फिल्म के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

Annapoorani: Former Shiv Sena Leader Ramesh Solanki Files Police Complaint  Against Nayanthara's Film for Allegedly Demeaning Lord Ram | 🎥 LatestLY

रमेश सोलंकी ने जाहिर किया गुस्सा

शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने नयनतारा स्टारर फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। रमेश ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर केस दर्ज करने की जानकारी देते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मैंने एंटी हिंदू ज़ी और एंटी हिंदू नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जहां एक तरफ पूरी दुनिया में अयोध्या के भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की एंटिसिपेशन में खुशी मना रही है। वहीं, यह एंटी हिंदू फिल्म अन्नपूर्णी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसे जी स्टूडियो, नाद स्टूडियो और ट्राइडेंट आर्ट्स के द्वारा प्रोड्यूस किया गया।”

Annapoorani Full Movie In Hindi Dubbed | Nayanthara | Jai | Sathyaraj |  Karthik | Review & Facts - YouTube

फिल्म को लेकर विवाद ज़ारी

1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘अन्नपूर्णी’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। फिल्म इन दिनों नेटफ्लिक्स के टॉप 10 चार्ट में ट्रेंड कर रही है। इस बीच फिल्म को लेकर विवाद भी हो रहा है।

रामायण की कहानी: जानें उस जंगल का नाम जहां रुके थे राम, लक्ष्मण और सीता,  यहां गुजारा था सबसे लंबा समय

शेफ बनने के लिए खाना शुरू किया नॉनवेज

निलेश कृष्णा निर्देशित ‘अन्नपूर्णी’ में नयनतारा ने अन्नपूर्णी का किरदार निभाया है। अन्नपूर्णी एक ऐसी लड़की है, जो एक पुजारी की बेटी हैं और बचपन से शेफ बनना चाहती हैं। जब अन्नपूर्णी परिवार के खिलाफ जाकर शेफ बनने की ट्रेनिंग लेती है। फिल्म के एक सीन में दिखाया गया कि ट्रेनिंग के दौरान अन्नपूर्णी चिकन नहीं काट पाती है और बेहोश हो जाती है। तब उनका दोस्त फरहान उन्हें समझाते हुए रामायण का उदाहरण देता है। फरहान कहता है, “वाल्मिकी ने रामायण में कहा है कि जब जंगलों में भगवान राम, सीता और लक्ष्मण को भूख लगी थी तो उन्होंने जानवरों को मारकर खाया था। रामायण में भी लिखा है कि उन लोगों ने नॉनवेज खाया है।” इसके बाद अन्नपूर्णी चिकन भी काटती है और अच्छी शेफ बनने के लिए नॉनवेज भी खाना शुरू कर देती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button