शादी के 14 साल बाद खल्लास गर्ल’ ईशा कोप्पिकर ने लिया तलाक,छोड़ा घर !

टिम्मी नारंग और ईशा कोप्पिकर ने साल 2009 में शादी की थी और उनकी एक 9 साल की बेटी रियाना है। फिलहाल, दोनों का तलाक हो चुका है।

बॉलीवुड में ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और उनके रेस्तरां मालिक पति टिम्मी नारंग संग शादी रचाई थी, कपल की एक 9 साल की बेटी रियाना है,हालांकि ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी ,शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था। अब खबरें हैं कि कपल का तलाक हो चुका है। इस बात पुष्टी टिम्मी नारंग ने खुद किया है।

शादी के 14 साल बाद टूटा ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग का रिश्ता! तलाक के बाद  एक्ट्रेस ने बेटी के साथ छोड़ा पति का घर - Haribhoomi

तलाक की खबर को किया कन्फर्म

टिम्मी नारंग और ईशा कोप्पिकर ने साल 2009 में शादी की थी और उनकी एक 9 साल की बेटी रियाना है। फिलहाल, दोनों का तलाक हो चुका है। टिम्मी नारंग ने अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया है। टिम्मी नारंग ने बताया है, वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके है और उनका बीते साल नवंबर में तलाक हो चुका था। ईशा बेटी को लेकर उनका घर छोड़कर जा चुकी हैं।

Isha Koppikar is thinking to divorce Timmy Narang - टिम्मी नारंग संग अपनी  14 साल की शादी खत्म करेंगी ईशा कोप्पिकर? | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

आपसी सहमति और शर्तो पर हुआ तलाक

टिम्मी नारंग ने आगे बताया, ‘हम लोगों ने करीब डेढ़ साल तक तलाक पर सोच-विचार किया और इसे फाइल करने का फैसला किया। तलाक पिछले साल नवंबर में हो गया था और ये आपसी सहमति और शर्तो पर था। हम दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए आजाद हैं और ये फैक्ट है। इसलिए मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसे लेकर अब कन्फ्यूजन क्यों होना चाहिए।’ बताते चलें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ईशा कोप्पिकर का तलाक नहीं हुआ है और वो लीगल ऑप्शन के बारे में सोच रही हैं। इस पर टिम्मी नारंग ने कहा कि उन्होंने लेटेस्ट रिपोर्ट नहीं पढ़ी है लेकिन लीगल ऑप्शन पर विचार करना मुमकिन नहीं है क्योंकि तलाक पहले ही हो चुका है |

Isha Koppikar ने किया Timmy Narang संग तलाक की वजह का खुलासा

पॉपुलर फिल्मों में ईशा कोप्पिकर आई नजर

ईशा कोप्पिकर ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘डॉन’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘फिजा’, ’36 चाइना टाउन’ जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। ईशा कोप्पिकर टिमी नारंग संग 29 नवंबर, 2009 को शादी के बंधन में बंधी थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button