15 सेंटीमीटर का चाक़ू निकला युवक के पेट से !

आपको बता दे की चाक़ू 15 सेंटीमीटर लंबा था मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा तब हुआ जब युवक को पेट दर्द हुआ और वह इलाज के लिए अस्पताल गया। युवक पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल गया।

कहते है मानव के अंदर जो पचाने की छमता होती है वो बहुत अधिक होती है इंसानी शरीर एक ब्लेड को भी हज़म कर लेता है। साथ ही अगर मनुष्य का की पाचन छमता ख़राब हो तो साधारण भोजन भी हज़म कर पाना उसके लिए मुश्किल होता है। आपको बता दे की नेपाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति ने धारदार चाक़ू निगल लिया जिसके बाद जब उसके पेट का अल्ट्रासॉउन्ड किया गया तो उसमे चाक़ू का चित्र नजर आया। आपको बता दे की चाक़ू 15 सेंटीमीटर लंबा था मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा तब हुआ जब युवक को पेट दर्द हुआ और वह इलाज के लिए अस्पताल गया। युवक पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल गया।

Knife Found In Abdomen of Nepal Man Who Suffering From Pain Viral News: युवक के पेट से निकला 15 सेमी लंबा चाकू, जानिए हैरान कर देने वाला पूरा मामला

डॉक्टर भी इस केस को देख के हैरान हो गए

जब डॉक्टरों ने उसके पेट पर मिले एक घाव के निशान के बारे में पूछा तो वह स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद डॉक्टरों ने दर्द का कारण जानने के लिए युवक का अल्ट्रासॉउन्ड किया। अल्ट्रासॉउन्ड रिपोर्ट देख सभी के होश उड़ गए। दरअसल, युवक के पेट में 15 सेंटीमीटर चाकू दिखाई दिया। आनन फानन में युवक की सर्जरी की गई, जिसके बाद चाकू को पेट से बाहर निकाला गया। फिलहाल युवक खतरे से बाहर है।

OMG | 82 साल की बुजुर्ग महिला के पेट में घुसा 7 इंच लंबा चाकू, फिर जो  हुआ... | Navabharat (नवभारत)

आनन फानन में युवक की सर्जरी की गई

रिपोर्ट के अनुसार युवक ने बाद में डॉक्टरों को बताया कि उसकी कुछ दिनों पहले लड़ाई हुई थी, जिसमें उसे चाकू लगा था। उस समय युवक ने स्थानीय डॉक्टर से इलाज कराया था, जिसने घाव पर टांके लगा दिया था। युवक के मुताबिक यह सब कुछ जब हुआ था तो वह शराब के नशे में था। ऐसे में उसे आभास नहीं हुआ कि चाकू का जख्म कितना गहरा है। डॉक्टरों का अनुमान है कि इस घटना के दौरान ही चाकू युवक के पेट में चला गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button