फिल्‍म का हाल बुरा दर्शकों के लिए तरस रही ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’

3 जून को सिनेमाघरों में खुली अब तक सिर्फ 55 करोड़ रुपये कमा पाई पृथ्वीराज की 'मेजर' और अखिल भारतीय 'विक्रम' से हुई टक्कर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज'(Samrat prithviraaj ) एक व्यावसायिक आपदा बन गई है क्योंकि फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के बड़े पैमाने पर कथित बजट के मुकाबले कुल 55 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो एक हिस्सा और पार्सल है।

बेहद निराशजनक रहा प्रदर्शन

मंगलवार को पृथ्‍वीराज चौहान की जिंदगी पर बनी इस फिल्‍म ने महज 4.35 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। सोमवार को इसकी कमाई 5 करोड़ रुपये थी। इस फिल्‍म ने पांच दिनों में सिर्फ 48.60 करोड़ रुपये का बिजनस किया था।

शो हो रहे रद

सिनेमाघरों का हाल यह है कि दर्शक नहीं मिलने के कारण कई जगहों पर फिल्‍म के कई शोज भी कैंसिल करने पड़ रहे हैं।आपको बता दे कि फिल्म के शो रद्द किए जा रहे हैं और अन्य फिल्मों के अधिक व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य शो के लिए रास्ता बनाने के लिए शून्य अधिभोग के कारण बाहर निकाल दिया गया है, जिसमे कंगना रनौत-स्टारर ‘धाकड़’ भी शामिल है , जिसने कथित तौर पर एक संग्रह रखा था। इसकी रिलीज के आठवें दिन केवल 4,400 रु. पूरे भारत में केवल 20 टिकटों की बिक्री हुई।

खास कमाल नहीं दिखा पाई पृथ्वीराज

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित एक वाईआरएफ प्रोडक्शन अमृत पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में खुली, जहां यह अलग-अलग क्षेत्रों की दो फिल्मों – त्रिभाषी ‘मेजर’ और अखिल भारतीय ‘विक्रम’ से टकरा गई। जहां ‘मेजर’ और ‘विक्रम’ दोनों ही अपने कलेक्शन में उछाल दर्ज कर रहे हैं, वहीं ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को इसकी भव्यता और पैमाने के बावजूद कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई न ही दर्शकों के दिल में कोई ख़ास जगह बना पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button