अतीक अहमद की हत्या पर सीएम योगी आदित्यनाथ का पहला बयान !

 गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या के कुछ दिनों बाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को चेतावनी दी

 गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या के कुछ दिनों बाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को चेतावनी दी कि “अब माफिया राज्य में किसी को धमकी नहीं दे सकते हैं”। उन्होंने कहा, “जो पहले यूपी के लिए खतरा थे, अब यूपी उनके लिए खतरा है।“2017 से पहले, राज्य में कानून व्यवस्था अच्छी नहीं थी, लेकिन उसके बाद राज्य में कानून का शासन है। 2017 से 2023 तक उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ; कर्फ्यू की कोई जरूरत नहीं थी, ”योगी आदित्यनाथ ने एक समारोह में बोलते हुए कहा।

अतीक अहमद द्वारा लिखित एक पत्र

योगी की यह टिप्पणी पिछले हफ्ते यूपी के झांसी में पुलिस मुठभेड़ में अतीक के बेटे असद के मारे जाने के बाद आई है। इस बीच, अतीक अहमद द्वारा लिखित एक पत्र – जिसकी प्रयागराज में शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी – गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या के कुछ दिनों बाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को चेतावनी दी कि “अब माफिया राज्य में किसी को धमकी नहीं दे सकते हैं”। उन्होंने कहा, “जो पहले यूपी के लिए खतरा थे, अब यूपी उनके लिए खतरा है।”

इस बीच, अतीक अहमद द्वारा लिखित एक पत्र – जिसकी प्रयागराज में शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी – मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए जा रहा है, गैंगस्टर के वकील ने मंगलवार को कहा। जबकि पत्र की सामग्री अज्ञात है, यह यूपी के सीएम और सीजेआई को लिखा गया है।

लाइव टीवी पर करीब-करीब बेहद कम दूरी पर मार दिया गया था

वकील विजय मिश्रा ने कहा।“सीलबंद लिफाफे में वह पत्र न तो मेरे पास है और न ही मैंने भेजा है। इसे कहीं और रखा है और किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा भेजा जा रहा है। मुझे पत्र की सामग्री की जानकारी नहीं है। अतीक अहमद ने कहा था कि अगर कोई दुर्घटना होती है, या उसकी हत्या हुई है, तो सीलबंद लिफाफे में पत्र भारत के मुख्य न्यायाधीश और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजा जाना चाहिए, “

रात करीब 10 बजे नियमित मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय अहमद बंधुओं – अतीक और अशरफ – को लाइव टीवी पर करीब-करीब बेहद कम दूरी पर मार दिया गया था। तीनों शूटरों की पहचान सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के रूप में हुई है, जिन्होंने खुद को पत्रकारों के रूप में पेश किया और पुलिस से घिरे होने के दौरान कई बार फायरिंग की।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button