Doctor G पर बोली रकुल प्रीत, कहा – घर वालों के साथ इसे देख सकते हैं आप

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपनी अलग और वास्तविक भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध है। अभिनेता अपनी...

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपनी अलग और वास्तविक भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध है। अभिनेता अपनी भूमिका से रूढ़ियों को तोड़ता है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक अनिच्छुक स्त्री रोग के छात्र की भूमिका निभा रहे हैं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और विनीत जैन द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेडिकल कैंपस कॉमेडी ड्रामा

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, ट्रेलर के अनुसार डॉक्टर जी मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा पर आधारित है, डॉक्टर जी डॉ उदय गुप्ता के प्रफुल्लित करने वाले संघर्षों के बारे में है, जो ऑर्थोपेडिक में विशेषज्ञता चाहते थे, लेकिन सभी महिला वर्ग में फंस गए हैं।

महिलाएं पुरुष डॉक्टर के साथ सहज नही

स्त्री रोग- आयुष्मान की उदय समझती हैं कि जब स्त्री रोग की बात आती है तो महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के साथ सहज नहीं होती हैं। हालांकि, डॉ नादिनी के रूप में शेफाली शाह उन्हें और दर्शकों को इस धारणा से बाहर निकालने के लिए हैं। वह चाहती है कि वह पुरुष स्पर्श को खो दे और एक डॉक्टर के रूप में अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से ले। महिला शरीर क्रिया विज्ञान के साथ डॉ उदय का यह अजीब टकराव डॉक्टर जी के बारे में है। स्टूडेंट फातिमा का रोल रकुल प्रीत निभा रही हैं।

कई सर्वश्रेष्ठ स्त्रीरोग विशेषज्ञ पुरुष हैं

हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने फिल्म और अपने रोल के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘उन्होंने इतनी खूबसूरत स्क्रिप्ट लिखी है। हम उपदेशक बनने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हम सिर्फ इतना कह रहे हैं कि किसी पेशे को यह नहीं देखना चाहिए कि आपका लिंग क्या है और आपकी क्षमता क्या है। मुझे यकीन है कि बहुत से लोग इससे सहमत होंगे। आंकड़ों के अनुसार, देश में कुछ सर्वश्रेष्ठ स्त्रीरोग विशेषज्ञ पुरुष हैं, लेकिन महिलाएं उनके साथ खुलकर बात करने से कतराती हैं।

हम यही कहते हैं, आपकी विश्वसनीयता आपके लिंग पर निर्भर नहीं करती है। मैं आपको गारंटी दे सकती हूं कि आप इस फिल्म को अपने माता-पिता के साथ देख सकते हैं और अश्लील महसूस नहीं कर सकते। ”

यह एक अवधारणा पर आधारित कहानी है

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह समय इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण है कि स्टार पुल न होने के बावजूद कितनी फिल्मों ने काम किया है। लेकिन यह वह अवधारणा और कहानी थी जिसके बारे में लोग उत्साहित थे, और इसने नए अभिनेताओं से सितारों को बाहर कर दिया। चाहे आप आयुष्मान को देखें या राजकुमार राव को, जो लोग गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आते हैं और उनकी फिल्में दर्शकों के साथ क्लिक करती हैं, यही वजह है कि उनमें एक निश्चित आकर्षण होता है।

डॉक्टर जी- 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सौरभ भगत और विशाल वाघ द्वारा लिखित, फिल्म जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button