सीएम बेटी ने मारा डॉक्टर को थप्पड़, तो मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से मांगी माफ़ी !

इस घटना से डॉक्टर नाराज हो गए और शनिवार को आठ सौ से अधिक डॉक्टरों ने कथित हमले के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया।

मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के एक डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए कहा कि वह अपनी बेटी के व्यवहार को माफ नहीं कर सकते।

हमले के विरोध में प्रदर्शन किया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कथित वीडियो में मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी चांगटे एक क्लिनिक में डॉक्टर की पिटाई करती नजर आ रही हैं। इस घटना से डॉक्टर नाराज हो गए और शनिवार को आठ सौ से अधिक डॉक्टरों ने कथित हमले के विरोध में प्रदर्शन किया।

डॉक्टरों के साथ दोबारा कभी ऐसा न हो

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की मिजोरम इकाई के सदस्यों ने आज काली पट्टी बांधकर विरोध किया। प्रदर्शनकारियों में से एक एल. हम्मार ने कहा कि चांगटे ने बुधवार को आइजोल में एक त्वचा विशेषज्ञ पर हमला किया।

क्लिनिक में अपॉइंटमेंट लेकर आना चाहिए

डॉक्टर ने छंगटे से कहा कि उसे क्लिनिक में अपॉइंटमेंट लेकर आना चाहिए था | जिससे वह गुस्से में आ गई और हमला कर दिया। आईएमए की मिजोरम इकाई ने एक बयान में कहा, ‘हम चाहते हैं कि डॉक्टरों के साथ दोबारा कभी ऐसा न हो।

हम जनता और डॉक्टरों से माफी मांगते हैं

मुख्यमंत्री ने इंस्टाग्राम पर कहा कि वह त्वचा विशेषज्ञ के पास गए और उनसे माफी मांगी। ज़ोरमथांगा ने चांगटे के खिलाफ “गंभीर कार्रवाई” नहीं करने के लिए आईएमए को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा, “डॉक्टर के साथ मेरी बेटी के व्यवहार के बचाव में हमें कुछ नहीं कहना है। हम जनता और डॉक्टरों से माफी मांगते हैं।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button