बंपर भर्ती शुरू, परीक्षा की कोई टेंशन नहीं, सीधे इंटरव्यू से होगा अभ्यर्थी का चयन !

सरकारी नौकरी चाहने वालों के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है। दिलचस्प बात यह है कि इस भर्ती प्रक्रिया का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। यह बड़ा अवसर है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का इंटरव्यू देने की आवश्यकता नहीं है। उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के माध्यम से ही किया जाएगा.

सरकारी नौकरी चाहने वालों के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है। दिलचस्प बात यह है कि इस भर्ती प्रक्रिया का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। यह बड़ा अवसर है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का इंटरव्यू देने की आवश्यकता नहीं है। उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के माध्यम से ही किया जाएगा।

हर इंटरव्यू में पूछे जाते है ये 5 सवाल, जानिए उनके बेस्ट जवाब | Common  Interview Questions And Answers In Hindi | Interview Tips - Hindi  Careerindia

उम्मीदवार का चयन सीधे इंटरव्यू के जरिए

नौकरी चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। भर्ती प्रक्रिया राष्ट्रीय खनिज विकास निगम लिमिटेड द्वारा आयोजित की जा रही है। यह भर्ती विभिन्न पदों पर चल रही है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए अधिसूचना हाल ही में प्रकाशित की गई है। आईटीआई पास करने वालों के लिए यह वाकई एक बेहतरीन मौका है, इस भर्ती प्रक्रिया का सबसे खास पहलू यह है कि उम्मीदवार का चयन सीधे इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा, अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की परीक्षा देने की आवश्यकता नहीं है।

साइट पर भर्ती प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानका

यह भर्ती अप्रेंटिस के लिए चल रही है और इसमें से 120 पद भरे जाने हैं। इंटरव्यू 22, 23 और 24 फरवरी को आयोजित किया गया है. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आपको nmdc.co.in/careers साइट पर जाना होगा। इस साइट पर आपको इस भर्ती प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button