Trending

BTS: हुड़ हुड़ दबंग पर BTS ने अपने डांस से बिखेरा जलवा, देखे वायरल वीडियो !

BTS एक ऐसा ग्रुप जिसके फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए है। 2013 में अपनी शुरुआत के बाद, दक्षिण कोरियाई (South Korean) बॉयबैंड बीटीएस

BTS एक ऐसा ग्रुप जिसके फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए है। 2013 में अपनी शुरुआत के बाद, दक्षिण कोरियाई (South Korean) बॉयबैंड बीटीएस (boy band bts), जिसे बंगटन बॉयज़ के नाम से भी जाना जाता है, ने दुनिया भर में अपार लोकप्रियता हासिल की है। बैंड ने न केवल अपने आकर्षक गानों से बल्कि अपनी बेजोड़ कोरियोग्राफी से भी लाखों लोगों के दिलों और दिमाग को मोहित कर लिया है।

bts को हुड़ हुड़ दबंग पर ‘डांस’ करते हुए दिखाया गया

शायद इसीलिए भारत के कई बीटीएस प्रशंसक bts fans अपने डांस वीडियो में हिंदी गाने जोड़ना और संपादित संस्करण ऑनलाइन edited version online साझा करना पसंद करते हैं। ठीक इस फैन-मेड वीडियो की तरह, जिसमें बीटीएस सदस्यों (bts members) को फिल्म दबंग से सलमान खान की हुड़ हुड़ दबंग पर ‘डांस’ करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो को 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका

एक Instagram यूजर जो @_bangtanarmyyy हैंडल से जाता है,ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में बीटीएस मेंबर्स को हिट हिंदी गाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है। आपको बता दें इस वीडियो में हिंदी गाने को इस तरह से सिंक किया गया है जैसे की bts ने इसी पर परफॉर्म किया हो। वीडियो को 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इससे पहले भी bts के ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके है जिनमे उन्हें हिंदी गानो पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button