शादी में रसगुल्ला बना जान का दुश्मन , जमकर चले लाठी डंडे !

खाने को लेकर खुनी संघर्ष की कहानी लोगो को हैरान कर रही है। ये मामला है उत्तर प्रदेश की आगरा का। आगरा में एक शादी समारोह में रसगुल्ले खाने को लेकर बवाल छिड़ा और ये बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया की खुनी संघर्ष में बदल गया।

भारत में शादियों का सीजन शुरू हो चूका है , ऐसे में हर कोई चाहता है की खातिरदारी नवाबी तरीके से हो जिसे लोग लम्बे समय तक याद रखे। शादी बयाह के मूके पर हर कोई चाहता है की व्यवश्था कुछ इस तरीके की हो हर कोई काफी समय तक याद रखे ,लेकिन खाने को लेकर अगर खुनी बवाल मच जाए तो आप क्या कहेंगे ? ऐसा ही एक मामला अभी हमारे सामने आया है जिसमे खाने को लेकर खुनी संघर्ष की कहानी लोगो को हैरान कर रही है। ये मामला है उत्तर प्रदेश की आगरा का। आगरा में एक शादी समारोह में रसगुल्ले खाने को लेकर बवाल छिड़ा और ये बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया की खुनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों की तरफ से बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया की लाठी डंडों की बरसात होने लगी। इस लड़ाई में किसी का हाथ टूटा तो किसी का सर फूटा , इस पुरे युद्ध में 10 से 12 लोग घायल हो गए। आइये आपको बताते है की पूरा मामला आखिर है क्या , क्यों एक रसगुल्ले ने ख़ुशी के मोके पर लड़ाई छिड़वादी।

UP News: शादी में रसगुल्ला खाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक महिला समेत आधा दर्जन घायल | UP News: Fight between two parties over eating Rasgulla at a wedding in

रसगुल्ला खाने की लड़ाई में , शादी बना अखाडा

आगरा के थाना शम्शाबाद कसबे के नयावास रोड पर स्थित संतोषी माता मंदिर के पास बृजभान कुशवाहा के यहाँ शादी समारोह का कार्यक्रम था ,शादी समारोह में दावत का आयोजन चल रहा था। दावत में दूसरा पक्ष मनोज पुत्र गौरीशंकर शर्मा अन्य तीन लोगो के साथ दावत खाने पहुंचा था , तभी वहाँ एक रसगुल्ले को लेकर बहेस छिड़ी जो धीरे धीरे गली गलौज में बदलने लगी , फिर देखते ही देखते माहोल गरम होने लगा और फिर लात घुसो की बरसात होने लगी। मारपीट के दौरान वहाँ मौजूद कुछ लोगो को इतनी चोट लगी की खून निकलने लगा।

आगरा : शादी में रसगुल्ला बना जान का दुश्मन, दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, कई लहूलुहान

दोनों ओर से अभी तक कोई तेहरीर सामने नहीं

सुचना पर पहुंची पुलिस ने इस लड़ाई में जख्मी हुए लोगो को तुरंत अस्पताल भेजा। एसीपी फतेहाबाद आनंद कुमार ने बताया की 11 नवंबर 2023 की रात्रि को थाना शम्शाबाद के गोपालपुरा में शिवलु कुशवाहा के घर शादी थी जिसमे लोग आमंत्रित थे। और एक रसगुल्ले के चलते बवाल छिड़ा जो धीरे धीरे मारपीट में बदल गया। इस लड़ाई में कुछ लोग जख्मी हुए है , जिन्हे पुलिस ने सुचना मिलते ही अस्पाताल भेज दिया है। दोनों ओर से अभी तक कोई तेहरीर सामने नहीं आए है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button