अपनी Wedding Anniversary पर बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी को याद, देखे तस्वीरें !

बोनी कपूर शुक्रवार को अपनी पत्नी और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को उनकी 27वीं शादी की सालगिरह पर याद किया।

फिल्म निर्माता बोनी कपूर शुक्रवार को अपनी पत्नी और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को उनकी 27वीं शादी की सालगिरह पर याद किया।बोनी ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “1996 जून 2 हमने शिरडी में शादी की, आज हमरे 27 साल पूरे हो गए।”

श्री देवी को मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था

श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को दुबई में अंतिम सांस ली, जहां वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं।
1963 में श्री अम्मा यंगर अय्यपन के रूप में जन्मी श्री देवी ने ‘चांदनी’, ‘लम्हे’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चालबाज’, ‘नगीना’, ‘सदमा’ और ‘इंग्लिश विंग्लिश’ जैसी कई बड़ी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया। है।

इतना ही नहीं पद्म श्री सम्म्मानित अभिनेत्री ने न सिर्फ अपनी पहचान हिंदी में बल्कि तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अपने असाधारण प्रदर्शन के साथ अपनी छाप छोड़ी। अभिनेत्री के साथ बोनी की शेयर की हुई फोटोज पर फैंस ने भी दोनों की शादी की साल गिराह पर बधाई दी है। आपको बता दें श्री देवी की आखरी फिल्म ‘मॉम’ थी, जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

Sridevi, Vinod Khanna felicitated posthumously by Ram Nath Kovind at 65th  National Film Awards in New Delhi - Photos News , Firstpost

बोनी कपूर के आगे के प्रोजेक्ट

बात करे फिल्म निर्माता बोनी कपूर की तो वह हाल ही में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ में नजर आए थे। उनका अगला प्रोडक्शन अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक ‘मैदान’ है, जिसमें अजय दिग्गज कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे,

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button