नसीरुद्दीन के ‘द केरल स्टोरी’ ना देखने पर भड़के मनोज तिवारी !

द केरल स्टोरी' को लेकर देश भर में काफी विवाद हुआ जिसके चलते कुछ लोग इस मूवी के पक्ष में थे तो कुछ विपक्ष में कई राज्यों में इस मूवी को बैन तक कर दिया और कुछ राज्यों में ये मूवी काफी देखी भी गयी।

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देश भर में काफी विवाद हुआ जिसके चलते कुछ लोग इस मूवी के पक्ष में थे तो कुछ विपक्ष में कई राज्यों में इस मूवी को बैन तक कर दिया और कुछ राज्यों में ये मूवी काफी देखी भी गयी। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने इस फिल्म को लेकर अपने विचार रखे थे। उन्होंने फिल्म की सफलता पर तो सवाल उठाए ही थी साथ ही इस फिल्म की तुलना नाजी जर्मनी से भी की। अब उनके बयान पर सांसद मनोज तिवारी का गुस्सा फूट गया और उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को खरी-खोटी सुना दी।

क्यों हो रही है फिल्म 'The Kerala Story' को बैन करने की मांग? | the kerala  story controversy know full details | HerZindagi

नसीरुद्दीन शाह पर तंज कसा मनोज तिवारी ने

मनोज तिवारी से जब नसीरुद्दीन शाह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘वह एक अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है और ये बात मैं बहुत ही भारी मन से कह रहा हूं।  मनोज तिवारी ने आगे कहा, ‘नसीर साहब ने उस समय अपनी आवाज क्यों नहीं उठाई, जब फिल्मों में ये दिखाया जाता था कि दुकान पर बैठा हुआ आवारा आदमी आने-जाने वाली महिलाओं को छेड़ता था।

नसीरुद्दीन शाह ने 'द केरल स्टोरी' को बताया डेंजरस, मनोज तिवारी बोले- दम है  तो आप कोर्ट चले जाइए - Naseeruddin shah calls the kerala story dangerous  trend manoj tiwari slams actor

नसीरुद्दीन शाहनीयत की नियत पर उठाया सवाल कहा, इनकीअच्छी नियत नहीं है

इस दौरान मनोज ने अपनी बात पर जोर देते हुए ये भी कहा, ‘द केरल स्टोरी और ‘द कश्मीर फाइल्स’ सच्ची कहानी पर आधारित फिल्में हैं। ‘मनोज तिवारी का गुस्सा नसीरुद्दीन शाह पर इतना ज्यादा था कि उन्होंने एक्टर को कोर्ट तक जाने की नसीहत दे दी। उन्होंने कहा, ‘अगर उन्हें कुछ दिक्कत है, तो वो कोर्ट जाएं। फिल्म द केरला स्टोरी पर अपनी बात रखते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा था, ‘भीड़’, ‘अफवा’ और ‘फराज’ जैसी फिल्में सब धराशायी हो गईं, लेकिन ‘द केरल स्टोरी’ देखने के लिए लोग उमड़ पड़े हैं। उन्होंने उल्लेख किया था कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और इसे देखने का इरादा भी नहीं है क्योंकि उन्होंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button