UP Politics: रालोद नेता रामाशीष ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- केंद्र व प्रदेश सरकार से हर वर्ग है परेशान !

राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने शनिवार को कहा कि भाजपा में भूपेंद्र सिंह को जो उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है वह पार्टी की अंदरूनी कलह की वजह से मिली है।

राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने शनिवार को कहा कि भाजपा में भूपेंद्र सिंह को जो उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है वह पार्टी की अंदरूनी कलह की वजह से मिली है। उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से रालोद (RLD) पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। रालोद का जनाधार अब बढ़ रहा है और इसके लिए पार्टी जन जागरण कर रही है।

सरकार से हर वर्ग है परेशान !

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला में कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार से हर वर्ग परेशान है। महिलाओं पर भी अत्याचार बढ़ रहा है। युवा रोजगार को भटक रहे हैं। किसानों पर भी कोई दया नहीं की जा रही। लागत के अनुसार न उन्हें फसलों के दाम मिल रहे हैं और न ही गन्ने का भुगतान किया जा रहा है।

Related Articles

RLDs state president Ramashish Rai said Agneepath scheme is a fraud it  threatens security of country - रालोद के प्रदेशाध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा,  धोखा है अग्निपथ योजना, इससे देश की ...

अग्निवीर योजना पर बोला हमला !

केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना पर हमला बोलते हुए रामाशीष ने कहा, केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना से युवाओं के भविष्य पर संकट है। वह खुद को ठगा सा महसूस करने लगे हैं। वहीं, गुलाम नबी आजाद द्वारा कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर वह बोले यह उनका राजनीतिक मामला है। इसमें मुझे कुछ नहीं कहना है।

Tour of Duty: When Agnipath recruitment start? How much Agniveer salary?  All questions answered | कब शुरू होगी 'अग्निपथ' की भर्ती? कितनी होगी ' अग्निवीर' की सैलरी? जानें सबकुछ - India TV Hindi News

भूपेंद्र चौधरी से रालोद पर नहीं पड़ेगा फर्क !

भाजपा के नव मनोनीत भूपेंद्र चौधरी से रालोद के वोट बैंक पर फर्क पड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से रालोद पर कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा। वह तो खुद भाजपा में अंदरूनी कलह के चलते प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी एक ट्वीट कर कहा था कि सरकार पर संगठन भारी। इससे साफ है कि भाजपा में अंदरूनी कहल चल रही है। इसका परिणाम 2024 में भी देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा, रालोद अपनी जमीन को मजबूत करने में जुटी है, और जन जागरण कर जनाधार बढ़ा रही है।

भूपेंद्र चौधरी बने UP बीजेपी के नए अध्यक्ष - Chaudhary Bhupendra Singh  becomes new BJP state chief ntc - AajTak

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button