स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, चप्पे-चप्पे पर सघन चेकिंग, एक संदिग्ध को पुलिस ने पकड़ा !

पुलिस के डायल 112 पर किसी ने फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस ने इसकी सूचना तत्काल आमगजढ़ पुलिस को दी।

पुलिस के डायल 112 पर किसी ने फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस ने इसकी सूचना तत्काल आमगजढ़ पुलिस को दी। इसके बाद से सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता शुरू करने के साथ ही जांच और निगरानी की, परिसर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के साथ ही निगरानी भी कड़ी कर दी गई। रेलवे अनुभाग के सीओ ने बताया कि आज सुबह 4:30 बजे डायल 112 पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल नंबर 9560646072 से की दिन में 10 बजे रेलवे स्टेशन उड़ा दिया जाएगा, उस नंबर को ट्रेस किया गया तो वह अतरौलिया थाना क्षेत्र के भैरवपुर निवासी मोहम्मद फारुख का पाया गया, जो कॉलर है, उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

डॉग स्क्वाड, एलआयू और एटीएस सहित पूरे स्टेशन की सघन की गई चेकिंग

यूपी पुलिस के डायल 112 पर आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरे फोन आने से महकमे में सनसनी फैल गई। रेलवे परिसर में सुरक्षा-व्यवस्था को चाक चौबंद किये गये। रेलवे परिसर में दिखने वाले संदिग्ध व्यक्ति और वस्तु की गहनता पूर्वक पड़ताल की जा रही। आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल की। हर तरफ पुलिस पैनी नजर रखे हुए है। स्टेशन पर आने वाले लोगों के बैग को मेटल डिटेक्टर से चेक किया गया। इसके बाद एक-एक कर लोगों को प्रवेश दिया जा रहा था। इस सूचना पर तत्काल तौर पर जनपद पुलिस की टीम, जीआरपी, आरपीएफ की टीम, बम डिस्पोजल, डॉग स्क्वाड, एलआयू और एटीएस सहित पूरे स्टेशन की सघन चेकिंग की गई।

मोहम्मद फारुख को हिरासत में पूछताछ

वहीं इस मामले में आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहम्मद फारुख को हिरासत में लेकर पूछताछ में प्रकाश में आया कि एजाज अहमद उसका दामाद है, मोहम्मद फारुख के मोबाइल द्वारा शरारतन कॉल किया गया। उसे फंसाने के लिए कॉल किया गया इनका आपस में परिवारिक विवाद है। बताया कि कल रात में अजाज अहमद जो मोहम्मद फारुख के घर आया था आज सुबह 5 बजे वह निकल गया गया था। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में जो तथ्य सामने आएगा, विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button