#Bollywood एक ही दिन सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे दो बड़े सुपरस्टार !

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे अक्षय कुमार और आमिर खान इस साल बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को अक्षय ने घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे अक्षय कुमार और आमिर खान इस साल बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को अक्षय ने घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

 

शुद्धतम रूप की एक कहानी

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा वीडियो साझा करते हुए लिखा, “आप सभी के लिए बंधन के शुद्धतम रूप की एक कहानी ला रहा हूं जो आपको आपकी याद दिलाएगा! #रक्षाबंधन 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

‘रक्षा बंधन’ का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। यह ‘अतरंगी रे’ के बाद अभिनेता और निर्देशक के बीच दूसरा सहयोग है। फिल्म में अक्षय को उनकी ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ फिर से जोड़ा गया है।

 

 

दूसरी ओर, आमिर खान की बहुप्रतीक्षित ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी आखिरकार 14 साल तक पाइपलाइन में रहने के बाद 11 अगस्त को दिन के उजाले को देखने के लिए तैयार है। आमिर के ‘लबर ऑफ लव‘ कहे जाने वाले ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स-स्टारर क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button