“सब कुछ वासना है”, नीना गुप्ता ने कहा, पुरुष और महिला के बीच नहीं होता कोई प्यार !

नीना गुप्ता सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अपने करियर के उत्तरार्ध में सफलता और....

नीना गुप्ता सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अपने करियर के उत्तरार्ध में सफलता और पहचान हासिल की है। अभिनेत्री को इस साल कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में दिखाया गया है। वह हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी मुखर रहती हैं। नीना अपने पति विवेक मेहरा और बेटी मसाबा गुप्ता के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

मुझे नहीं लगता कि एक पुरुष और एक महिला…

नीना ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने प्रेम जीवन के बारे में बात की और वह पुरुषों और महिलाओं के बीच संबंधों के बारे में क्या महसूस करती हैं। उसने कहा, “मुझे लगता है कि मैं 20 साल की थी या कुछ और। तो मैं इस आदमी के साथ एक नाटक कर रही थी, फिर से किसी कॉलेज में, वह IIT से था और मैं अपने कॉलेज से एक नाटक करने गयी थी और हम मिले और हम प्यार में पड़ गए और फिर हमने शादी कर ली। यह काम नहीं किया। “मुझे नहीं लगता कि एक पुरुष और एक महिला के बीच प्यार नाम की कोई चीज़ होती है। मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत वासना से होती है और फिर अगर आपस में तालमेल हो जाए, आपस में प्यार हो जाए तो यह आदत बन जाती है।

मैंने जो एकमात्र प्यार महसूस किया…

उन्होंने आगे कहा, “मैंने जो एकमात्र प्यार महसूस किया है, वह मसाबा (उनकी बेटी) के लिए है। मुझे नहीं पता, दूसरे लोगों ने महसूस किया होगा लेकिन मुझे नहीं समझ आता। शुरुआत में सब कुछ वासना है और फिर यह दिशा ले सकती है और आप शादी कर सकते हैं या शादी नहीं कर सकते हैं या आप किसी और के साथ जा सकते हैं। केवल एक बच्चे के साथ ही मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं।”

नीना को आखिरी बार उंचाई में देखा…

नीना को आखिरी बार उंचाई में देखा गया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उंचाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बमन ईरानी, ​​परिणीति चोपड़ा और सारिका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन राजश्री प्रोडक्शन के तहत सूरज बड़जात्या ने किया है। हम आपके हैं कौन, प्रेम रतन धन पायो, हम साथ साथ हैं आदि फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता इस फिल्म के साथ सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौट आए हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button