akshay kumar troll: छत्रपति शिवाजी महाराज लुक को लेकर ट्रोल हुए Akshay Kumar, फैंस ने दिखाई ये गलती !

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी मराठी फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़ सात' में छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अपना पहला लुक जारी किया।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़ सात’ में छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अपना पहला लुक जारी किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसके बाद ट्विटर पर कुछ प्रशंसक अभिनेता के लुक से इतने प्रभावित नहीं हुए, जबकि कुछ ने तथ्यात्मक त्रुटि के लिए उन्हें ट्रोल किया।

अक्षय की फिल्म में तथ्यात्मक गलती

अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए वीडियो का स्क्रीनशॉट लेते हुए एक फैन ने बिजली के बल्बों की ओर इशारा करते हुए ट्वीट में लिखा, “शिवाजी महाराज ने 1674 से 1680 तक शासन किया था। थॉमस एडिसन ने 1880 में लाइट बल्ब का आविष्कार किया था। यह अक्षय कुमार का किरदार निभा रहे हैं।” शिवाजी।” वहीं, कई और फैन्स ने भी ऐसे ही ट्वीट्स शेयर किए हैं।

ऐतिहासिक किरदारों पर फिल्म बनाने पर रोक

प्रशंसकों ने अभिनेता को इसी नाम से फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में उनके शानदार प्रदर्शन को याद करते हुए ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, “अक्षय कुमार अब छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाकर सम्राट पृथ्वीराज में रह गए छोटे से अंतर को भर देंगे।” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “पृथ्वीराज चौहान को नष्ट करने के बाद, अक्षय कुमार और बॉलीवुड एक और ऐतिहासिक चरित्र को नष्ट करने के लिए तैयार हैं, और इस बार शिवाजी महाराज हैं। बॉलीवुड में ऐतिहासिक पात्रों पर फिल्म बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है” 

फिल्म 2023 की दिवाली पर रिलीज होगी

आपको बता दें कि ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ सात वीर योद्धाओं की कहानी है, जिनका एकमात्र उद्देश्य छत्रपति शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को पूरा करना था। यह फिल्म दिवाली 2023 पर मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा जय दुधने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे भी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button