भाजपा युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी डॉ ऋचा राजपूत ने सपा पर लगाए बेहद सगीन आरोप।

उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के आधिकारिक मीडिया सेल के खिलाफ लखनऊ में एक और मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के आधिकारिक मीडिया सेल के खिलाफ लखनऊ में एक और मामला दर्ज किया गया है। यह मामला भाजपा युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी डॉ ऋचा राजपूत का है। उन्होंने सपा मीडिया सेल पर अभद्र व अभद्र टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया है। डॉ ऋचा राजपूत ने शिकायती पत्र में कहा है कि उन्हें समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही है।

मीडिया प्रभारी की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने दर्ज किया मामला

भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं. मैं मानसिक प्रताड़ना झेल रहीं हूं। मुजे इनसे जान का खतरा है। साथ ही उन्होंने कहा अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार अखिलेश यादव होंगे। पीड़िता ने यूपी पुलिस से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पहले भी हो चुके हैं एसपी मीडिया सेल कई केस दर्ज

इससे पहले एक महिला पत्रकार समेत दो पत्रकारों ने भी लखनऊ के अलग-अलग थानों में एसपी मीडिया सेल के खिलाफ अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराई हैवही पेशे से वकील और आरएसएस से जुड़े प्रमोद कुमार पांडे ने सपा मीडिया सेल पर संघ की शाखाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए विभूतिखंड थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button