बिहार के सीएम के साथ भविष्य में कोई समझौता नहीं करेगी बीजेपी – विनोद तावड़े

बीजेपी ने कहा है कि वह भविष्य में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी, यह कहते हुए कि JDU नेता ने विश्वास....

बीजेपी ने कहा है कि वह भविष्य में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी, यह कहते हुए कि JDU नेता ने विश्वास खो दिया है और वोट पकड़ने की क्षमता भी खो दी है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार मामलों के प्रभारी विनोद तावड़े ने कल कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के समर्थन से यह तय किया गया है कि आगे किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। दरभंगा में प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के समापन सत्र के दौरान कहा गया हैं।

तावड़े ने कहा कि भाजपा 2024 के आम चुनाव में बिहार की संभावित 40 लोकसभा सीटों में से 38 पर जीत हासिल करेगी और आगामी विधानसभा चुनावों में अपने बहुमत से राज्य में अपनी सरकार भी बनाएगी। उन्होंने पार्टी प्रतिनिधियों से 2025 तक खुद को पूरी तरह से संगठन के लिए समर्पित करने का आग्रह किया।

तावड़े ने बिहार के मुख्यमंत्री को “आदतन विश्वासघाती” के रूप में संदर्भित किया और दावा किया कि नीतीश कुमार ने कथित रूप से सांसदों की एक बहुत लंबी सूची छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए नीतीश को बेवकूफ बनाने वालों में देवी लाल जी, जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव, रामविलास पासवान और लालू यादव शामिल हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं अब राजनीति में आ गए हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button