BJP नेता का AAP पर तंज, कहा, दीवाली के पटाखों प्रदूषण, केजरीवाल के पटाखों में ऑक्सीजन !

देश की राजधानी में पटाखा जलाने को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच तनातनी शुरू हो गई है. दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिवाली के मौके पर पटाखे फोड़ने पर रोक लगा दी है

देश की राजधानी में पटाखा जलाने को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच तनातनी शुरू हो गई है। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिवाली के मौके पर पटाखे फोड़ने पर रोक लगा दी है और कहा है कि इस आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं बीजेपी ने पटेल नगर विधायक राजकुमार आनंद को राजधानी में मंत्री बनाने की खुशी में पटाखे जलाने को लेकर सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है। बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘केजरीवाल को दीवाली से दिक्कत है पटाखों से नहीं।

केजरीवाल के पटाखों से निकलेगी ऑक्सीजन

बग्गा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “दिल्ली में पटाखों पर बैन है, तो ये कहां से आए? आम लोगों के लिए पटाखे बैन करें, मंत्रियों के लिए नहीं.” एक अन्य ट्वीट में बीजेपी नेता ने लिखा, “अगर दिवाली पर हिंदू पटाखे जलाते हैं, प्रदूषण होगा, अरविंद केजरीवाल जेल भेज देंगे, लेकिन केजरीवाल के मंत्री बनने की खुशी में पटाखे जलाएंगे तो उसमें से ऑक्सीजन निकलेगी। केजरीवाल जी आपका हिन्दू विरोधी चेहरा आज फिर सामने आ गया है, आपको पटाखों से नहीं दिवाली से दिक्कत है।

आपको बता दें कि हिंदुओं के सामूहिक धर्मांतरण से जुड़े एक कार्यक्रम में शिरकत करने और विवादित बयान देने के बाद केजरीवाल के कैबिनेट मंत्री राजेंद्रपाल गौतम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद पटेल नगर विधायक राजकुमार आनंद को मंत्री बनाने के लिए सक्सेना की सिफारिश की गई है। इसके बाद गौतम के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। भाजपा का दावा है कि जश्न में पटाखे फोड़े गए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button