Phone Bhoot का नया गाना हुआ रिलीज़, ईशान व सिद्धांत के साथ थिरकीं कैटरीना !

बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक, कैटरीना कैफ अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' के लिए पूरी तरह तैयार है।

बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक, कैटरीना कैफ अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के नए गाने ‘किन्ना सोना’ को रिलीज किया हैं।

ईशान और सिद्धांत के साथ कैटरीना ने लगाया डांस का तड़का

किन्ना सोना के म्यूजिक वीडियो में कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक रहस्यमयी दिखने वाली हवेली के अंदर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोन भूत गीत किन्ना सोना में कैटरीना कैफ ने अपने अदाओं से भरपूर डांस मूव के साथ मार डाला। इस ग्रूवी गाने में कैटरीना ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री लाल रंग के जूते के साथ लाल रंग की पोशाक पहने और नाटकीय बाल और मेकअप खेलती हुई दिखाई दी।

किन्ना सोना लगता है तू

किन्ना सोना का वीडियो ‘भूत’ कैटरीना के साथ शुरू होता है। जैसे ‘घोस्टबस्टर्स’ ईशान और सिद्धांत के जबड़े फर्श पर गिर जाते हैं। कैटरीना को तब ‘किन्ना सोना लगता है तू’ बोलते हुए दिखाई देती हैं, क्योंकि वह पृष्ठभूमि में नर्तकियों के समुद्र के साथ-साथ एक के बाद एक जटिल डांस मूव करती दिखती हैं।

हॉरर फिल्मों से डरती हैं कैटरीना

कैटरीना ने हाल ही में कबूल किया कि वह हॉरर फिल्मों से डरती हैं जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म की शूटिंग के दौरान डरती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “हमारे पास ऐसे स्थान नहीं थे। फिल्म में मैं भी भूत हूं ना? मैं खुद से डरने वाला नहीं हूं। जब मैं उन्हें हाहा की तरह डराने आ रहा हूं तो मैं भूत हूं (सब हंसते हैं)। हमारी फिल्म में और भी बहुत कुछ है।”

ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

फोनभूत गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित एक हॉरर कॉमेडी है, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट को 7 अक्टूबर से बदलकर 4 नवंबर कर दिया गया था। फिल्म अब नवंबर में सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म रिलीज से पहले भी यह चर्चा में बना रहता है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button