बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर लगाया घोटाले का आरोप, मांगा केजरीवाल का इस्तीफा !

आम आदमी पार्टी सरकार के कथित घोटालों और भ्रष्टाचार के विरोध में भाजपा विधायकों ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में काले कपड़े....

आम आदमी पार्टी सरकार के कथित घोटालों और भ्रष्टाचार के विरोध में भाजपा विधायकों ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में काले कपड़े और पगड़ी पहनी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पद छोड़ने की मांग की।

भाजपा सदस्य अजय महावर ने बसों की खरीद, आबकारी नीति और दिल्ली जल बोर्ड के कामकाज में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल की “बेईमान” सरकार मनीष सिसोदिया का बचाव कर रही है, जो “घोर भ्रष्टाचार के आरोपी” हैं, जबकि उनके एक मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं।

कल से शुरू हुए विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र का आज दूसरा दिन है।

एक भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता कहा, “हम दिल्ली की बेईमान सरकार का विरोध करते हैं। यह सरकार मुख्य रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त है, जिसमें कक्षाओं, बसों और शराब कानूनों के निर्माण में धोखाधड़ी शामिल है। मुख्यमंत्री को पद छोड़ देना चाहिए। हम मांग करते हैं कि उन्हें निष्कासित किया जाए। इस भ्रष्ट सरकार के खिलाफ अपना विरोध व्यक्त करने के लिए हमने काले कपड़े पहने हैं।

उपराज्यपाल वी. के. सिंह द्वारा शहर के सरकारी कामकाज में कथित दखल को लेकर आप विधायकों के विरोध के परिणामस्वरूप सत्र के पहले दिन सिर्फ दस मिनट की कार्यवाही के साथ सोमवार को सदन को बार-बार स्थगित किया गया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button