द कश्मीर फाइल्स एक्ट्रेस पल्लवी जोशी का हुआ एक्सीडेंट, आई गंभीर चोट !

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री कोविड के समय की एक और शानदार कहानी के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म निर्माता ने....

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री कोविड के समय की एक और शानदार कहानी के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर की घोषणा की है। वैक्सीन वॉर की शूटिंग भी शुरू हो गई है।

कश्मीर फाइल्स फेम एक्ट्रेस और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी की फिल्म वैक्सीन वॉर के सेट पर एक्सीडेंट हो गया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक हैदराबाद में शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को ‘द वैक्सीन वॉर’ के सेट पर चोट लग गई थी. सूत्रों ने बताया कि एक वाहन ने नियंत्रण खो दिया और अभिनेत्री को टक्कर मार दी। चोट के बावजूद, उसने अपना शॉट पूरा किया और फिर एक स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए गई, जहां बताया जा रहा है कि वह ठीक है।

वैक्सीन वॉर फिल्म के बारे में बात करते हुए, कहा जाता है कि प्रकोप के बीच COVID-19 वैक्सीन विकसित करने की भारत की यात्रा पर ध्यान केंद्रित किया गया है। यह फिल्म 2023 के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म तारिक से टकराएगी, जो एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

पल्लवी जोशी द्वारा निर्मित वैक्सीन वॉर 15 अगस्त, 2023 को हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। कहानी फिल्म का हिस्सा 3200 पन्नों में लिखा गया है और 82 लोगों ने दिन-रात कहानी पर काम किया। कुशल अनुसंधान करने के लिए, टीम ने वास्तविक वैज्ञानिक और टीका विकसित करने वाले लोगों से मुलाकात की।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button