Social Media: सोशल मीडिया पर छाए सारा शुभमन, दोनों के ब्रेकअप की आई खबरे !

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और इंडियन क्रिकेट टीम के ओपनर बैट्समैन शुभमन गिल के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और इंडियन क्रिकेट टीम के ओपनर बैट्समैन शुभमन गिल के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। जिसकी वजह से इन दिनों दोनों लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं, इसके साथ ही आपको बता दें पहले भी कभी दोनों ने अपने रिश्ते ही पुष्टि सार्वजनिक तौर पर नहीं की थी।

दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

शुभमन गिल और सारा तेन्दुलकर ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।पर सारा शुभमन की बहन को अभी भी फॉलो कर रही हैं ,एक दूसरे को अनफॉलो करने की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कपल अब साथ नहीं हैं।

जिम्बॉम्बे वनडे के बाद सामने आई बात

कुछ दिनों पहले ही टीम इंडिया जिम्बॉम्बे टूर पर गई थी।जहां शुभमन ने अपने करियर का पहला शतक लगाया,जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें एक बार फिर ट्रेंड करने लगी। पर इसी दौरान चर्चा में आये क्रिकेटर और सारा के बीच पाया गया कि दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रहे हैं ।

सारा ने हमेसा किया शुभमन को अप्रिशिएट

शुभमन ने जब भी क्रिकेट फील्ड पर या लाइफ में कुछ भी हासिल किया, तब-तब सारा को उन्हेंअप्रिशिएट करते पाया गया। बता दें शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की डेटिंग की खबरें सालों से सुर्खियों में रही हैं ,दोनों अकसर एक दूसरे की फोटोज पर कमेंट करते नजर आते रहते थे। दोनों को पहली बार साल 2019 के आईपीएल खेलों में नोटिस किया गया था। तब क्रिकेटर शुभमन कोलकाता नाइट राइडर्स Kolkata Knight Riders की तरफ से खेल रहे थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button