भारत जोड़ो यात्रा में सुरक्षा व्यवस्था को लांघते हुए एक अनजान शख्स ने की राहुल गाँधी को गले लगाने की कोशिश !

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, पंजाब के होशियारपुर के टांडा

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, पंजाब के होशियारपुर के टांडा के झिंगार खुर्द गांव में मंगलवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू हो गई. यात्रा के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने दौड़कर राहुल गांधी को गले लगा लिया।

नारंगी जैकेट पहने एक व्यक्ति को गांधी की ओर दौड़ते हुए देखा जा सकता है

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए 12-सेकंड के वीडियो में, नारंगी जैकेट पहने एक व्यक्ति को गांधी की ओर दौड़ते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह मार्च कर रहे थे।  उन्होंने कांग्रेस नेता को गले लगाने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही मार्च में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें खींच लिया।

मैं राहुल गांधी के साथ 100 किलोमीटर चलता हूं: आईजीपी ढिल्लों

इस पूरी घटना के बाद आईजीपी जीएस ढिल्लों, लॉ एंड ऑर्डर विंग, पंजाब ने मीडिया को बताया कि प्रथम दृष्टया यह सुरक्षा उल्लंघन की तरह लग रहा है। आईजीपी ढिल्लों ने कहा, “यह एक उल्लंघन जैसा दिखता है। मैंने जो वीडियो देखा वह सुरक्षा उल्लंघन जैसा दिखता है। मैं राहुल गांधी के साथ 100 किलोमीटर चलता हूं और हमारे पास 300 सुरक्षाकर्मी हैं। कथित सुरक्षा उल्लंघन के तुरंत बाद, पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजा वारिंग ने स्पष्ट किया कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई थी।

मंगलवार को पंजाब के टांडा से दोबारा शुरू हुई

वारिंग ने कहा, “कोई सुरक्षा उल्लंघन नहीं था। लोग राहुल गांधी को प्यार करते हैं और वे उनसे मिलना चाहते हैं। किसने उन्हें गले लगाया।”भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को पंजाब के टांडा से दोबारा शुरू हुई। मंगलवार को यात्रा के दौरान पार्टी के पंजाब प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग, हरीश चौधरी और राज कुमार चब्बेवाल सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गांधी के साथ देखा गया। यह रात में मुकेरियां में रुकेगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button