अनंत अंबानी की घड़ी देखकर अरबपति मार्क जुकरबर्ग की पत्नी के उड़ गए होश !

इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित वीडियो मेटा फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला का है।

इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित वीडियो मेटा फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला का है। अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी खूब चर्चा में रहे। इस समारोह में न सिर्फ भारत से बल्कि दुनिया भर से लोग शामिल हुए। इसलिए वैश्विक स्तर पर मुकेश अंबानी का प्रभाव सामने आया। इसमें माइक्रोसॉफ्ट के बिल गेट्स, इवांका ट्रंप, लक्ष्मी मित्तल, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई जैसे दिग्गजों की एक लंबी सूची है।

https://x.com/Radhika8057/status/1764161386001662346?s=20

क्या है वीडियो

प्री-वेंडिग इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उस वीडियो में अनंत अंबानी, आकाश अंबानी और फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी एक साथ खड़े हैं. उनकी चैट रंगीन होती हैं, अनंत से बातचीत के दौरान प्रिसला का ध्यान अनंत अंबानी की घड़ी पर गया, वे उस घड़ी को देखकर बहुत आश्चर्यचकित हुए। वह उसे देखने लगी और आगे की पूछताछ करने लगी।

मूल्य कितना है

अनंत अंबानी के पास एक महंगी घड़ी है। उस घड़ी की कीमत 14 से 16 करोड़ बताई जाती है। ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक कंपनी की घड़ी पहने हुए। इंडियन होरोलॉजी के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, इस कलाई घड़ी में एक रिवर्सिबल केस, स्वतंत्र डायल और छह पेटेंट नवाचार शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्पेशल एडिशन घड़ी में कीमती हीरे जड़े हुए हैं।

दुनिया भर से एक हजार लोग आए थे

अनंत अंबानी की इस घड़ी को लेकर प्रिसला हैरान रह गईं। इसी दौरान मार्क जुकरबर्ग ने अनंत अंबानी को बताया कि प्रिस को घड़ियों का बहुत शौक है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कई मीम्स भी बना रहे हैं.अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया। विभिन्न खाद्य पदार्थों का रेला भी था। जामनगर में हुए इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में दुनिया भर से एक हजार लोग आए थे, इस भव्य कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार भी शामिल हुए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button