Bihar Politics: तेजस्वी ने अपने नेताओं को दिए निर्देश, नहीं खरीदेगा कोई भी नई गाड़ी !

बिहार में नीतीश सरकार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही RJD के मंत्री विवादों में घिर गए हैं। मंत्रियों की छवि सुधारने के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कुछ निर्देश दिए हैं।

बिहार में नीतीश सरकार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही RJD के मंत्री विवादों में घिर गए हैं। मंत्रियों की छवि सुधारने के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कुछ निर्देश दिए हैं। तेजस्वी ने आरजेडी के मंत्रियों से कहा कि कोई भी नई गाड़ी नहीं खरीदेंगे और साथ ही किसी भी कार्यकर्ता को अपने पैर नहीं छूने देंगे। इसके साथ उन्हें ईमानदार रहने और शालीन व्यवहार करने की सलाह दी है।

तेजस्वी ने जारी किए दिशा-निर्देश !

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपनी पार्टी के मंत्रियों के लिए दिशा-निर्देश जारी किए। इसमें कहा गया है कि आरजेडी कोटे के मंत्री अपने लिए विभाग में नई गाड़ियां नहीं खरीदेंगे। साथ ही उम्र में अपने से बड़े कार्यकर्ता, समर्थक या किसी भी शख्स को पांव नहीं छूने देंगे। लोगों से शिष्टाचार भेंट करते वक्त हाथ जोड़कर नमस्ते या आदाब करेंगे। तेजस्वी ने कहा कि सभी मंत्री सौम्य और शालीन व्यवहार अपनाएं। सादगी से पेश आते हुए सभी जाति-धर्म के लोगों की मदद करें। किसी से भी भेंट के रूप में गुलदस्ता या फूल की जगह किताब-कलम लेने के कल्चर को बढ़ावा दें।

Related Articles

Bihar: डिप्टी CM तेजस्वी ने RJD कोटे के मंत्रियों को दिए सख्त निर्देश,

ईमानदारी बरतने की दी सलाह !

तेजस्वी ने RJD मंत्रियों के भ्रष्टाचार समेत अन्य आपराधिक मामलों से विवादों में आने के बाद सभी को ईमानदारी बरतने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सभी मंत्री अपने विभागीय कार्यों में ईमानदारी, पारदर्शिता, तत्परता और एक्शन की कार्यशैली को बढ़ावा दें। साथ ही अपने विभागों की योजनाओं और कार्यों का सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार करें।

तेजस्वी का RJD के मंत्रियों का निर्देश: 'अपने लिए नई गाड़ी ना खरीदें, बड़ों  को पैर ना छूने दें'

तेजस्वी ने समर्थकों से की थी मुलाकात !

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अपने समर्थकों से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि आपकी समस्याओं का समाधान करना महागठबंधन सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। तेजस्वी ने शुक्रवार को ही ग्रामीण मंत्रालय और पथ निर्माण विभाग का पदभार ग्रहण कर लिया। पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की।

Target killing in J&K: तेजस्वी यादव ने केंद्र पर साधा निशाना, धारा 370 के  निरस्तीकरण पर उठाए सवाल - Republic Bharat
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button