“कोई हिंदी, तेलुगु, तमिल फिल्में नहीं हैं, भारतीय फिल्में हैं “: आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर कल ही रिलीज़ हुआ। अयान मुखर्जी पौराणिक फंतासी नाटक पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर कल ही रिलीज़ हुआ। अयान मुखर्जी पौराणिक फंतासी नाटक पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। जब से कुछ महीने पहले फिल्म का पहला लुक जारी किया गया था, प्रशंसक इसे सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बहुत इंतजार के बाद, ट्रेलर आखिरकार कल कई भाषाओं में लॉन्च हुआ। जिसकी बात करें तो ब्रह्मास्त्र एक अखिल भारतीय फिल्म है जो कई भाषाओं में आएगी। इसी के बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया, रणबीर और अयान से पूछा गया कि फिल्म इस शब्द को कैसे फिर से परिभाषित करेगी।

यह भावना है जो ‘पैन’ इंडिया है

पैन-इंडिया परिघटना पिछले कुछ समय से बढ़ रही है और केंद्र स्तर प्राप्त कर रही है। डीटी नेक्स्ट पर कौशिक राजारमन के साथ बातचीत में, ब्रह्मास्त्र तिकड़ी ने उसी पर चर्चा की। आलिया ने व्यक्त किया कि आखिरकार, यह भावना है जो ‘पैन‘ इंडिया है। उन्होंने व्यक्त किया कि एक फिल्म किसी भी पैमाने पर या एक विशाल तमाशा हो सकती है, लेकिन अंत में, यह कहानी में भावना है जो लोगों को जोड़ती है।

आलिया ने आगे विस्तार से कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अब इस अनुभव से जो सीखा है, वह यह है कि हम यहां बैठे हैं और यह बातचीत कर रहे हैं, कोई हिंदी फिल्म नहीं है, तमिल फिल्म है, तेलुगु फिल्म है, भारतीय फिल्में हैं। और उस भावना को होना चाहिए, और हमें आपको केवल अपने दर्शकों को, लोगों को यह बताने की जरूरत है कि यह आपके लिए एक फिल्म है। यह सभी के लिए है। क्योंकि यह वास्तव में है। कभी-कभी ऐसा लगता है कि यह आपके लिए नहीं है, लेकिन यह सच नहीं है।”

 

 

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है। दरअसल फिल्म के ट्रेलर के तेलुगु वर्जन के लिए चिरंजीवी ने अपनी आवाज दी है। ब्रह्मास्त्र  9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button