भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हुई प्रभु श्री राम की भक्ति में लीन, गाया भजन !

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अयोध्यापति श्री राम को लेकर एक भजन गया है, जो राम मंदिर के शुभारंभ के पहले रिलीज कर दिया गया है।

22 जनवरी सभी राम भक्तों के लिए काफी खास होने वाला है। इस दिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अयोध्यापति श्री राम को लेकर एक भक्ति में भजन गया है, जो अयोध्या में बने दिव्य राम मंदिर के शुभारंभ के पहले रिलीज कर दिया गया है। इन दिनों भगवान श्री राम के ऊपर कई गाने रिलीज हो रहे है। इस दिन के लिए सभी लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।एक्ट्रेस का ये अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भक्ति में डूबीं अक्षरा सिंह, रिलीज किया  नया भजन 'राम सबके हैं'

राम भक्तों को समर्पित अक्षरा का गीत

अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जो अब वायरल हो रहा है ,अक्षरा सिंह ने अपने इस गाने के जरिए बताया है कि भगवान राम सभी के हैं। गाने को दशकों से खूब सराहना भी मिल रही है। राम मंदिर उद्घाटन से अक्षरा ने यह गीत राम भक्तों को समर्पित किया है और उन्होंने इस गाने में भगवान राम की अलौकिक महिमा का बखान अपने संगीत के जरिए किया है साथ ही वो प्रभु श्री राम की भक्ति में खोई नजर आ रही हैं।

ayodhya ram mandir pran pratishtha akshara singh devotional song released  know specialty of song sxz | Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा से पहले भगवान राम  को लेकर अक्षरा सिंह का भक्ति गाना रिलीज,

इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने साल 2024 की शानदार शुरुआत की है। एक्ट्रेस इस साल भी अपने करियर में काफी अच्छा करने वाली हैं। बता दें कि भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अक्षरा का हर एक पोस्ट इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है। बताते चलें कि अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button