Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्डा से पहले ठुकराई बॉलीवुड की कई फिल्मे !

लाल सिंह चड्डा की रिलीज़ डेट जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे उस फिल्म से जुड़ी मुश्किलें बढ़ती जा रही है उसी के साथ साउथ के एक एक्टर बॉलीवुड में अपनी पहली डेब्यू फिल्म करने वाले है।

लाल सिंह चड्डा की रिलीज़ डेट जैसे जैसी नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे उस फिल्म से जुड़ी मुश्किलें बढ़ती जा रही है उसी के साथ साउथ के एक एक्टर बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से डेब्यू करने वाले है उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड कि कई फिल्मो को वह लाल सिंह चड्डा के पहले ही रिजेक्ट कर चुके हैं। तेलगु फिल्म के एक बड़े सुपरस्टार ने क्यों किया बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मो को न आइये जानते है।

आखिर एक्टर ने क्यों ठुकराई कई बड़ी फिल्मे

तेलगु फिल्म के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने अपने एक दिए बयान में कहा कि उन्होंने कई बॉलीवुड कि फिल्मो के ऑफर को रिजेक्ट हैं जिसके पीछे उन्होंने ठीक तरह से हिंदी भाषा का ज्ञान न होना बताया है उन्होंने साथ ही कहा कि वो अपनी हिंदी भाषा को लेकर बहुत असुरक्षित महसूस करते है,पर वो इस महीने रिलीज़ होने वाली आमिर खान कि फिल्म लाल सिंह चड्डा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले है,साथ ही उन्होंने कहा कि वह चेन्नई में पले-बढ़े उसके बाद फिर हैदराबाद शिफ्ट हो गए, इस वजह से उनकी हिंदी बहुत कमजोर है। नागा को जब भी प्रस्ताव मिलता था तो मैं इससे दूर हो जाता था नागा ने कहा कि मेरी हिंदी बहुत ‘दक्षिण भारतीय’ हैं।

लाल सिंह चड्डा में किस रोल में नजर आएँगे नागा चैतन्य

आपको बता दे कि लाल सिंह चड्डा एक हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक होगी, एक्टर ने कहा की जब उन्हें आमिर खान-स्टारर फिल्म ऑफर की गयी तब उन्होंने निर्माताओं को वही ‘डिस्क्लेमर‘ दिया था। साथ ही वह आमिर खान के इसके साथ पूरी तरह से सहज थे क्योंकि फिल्म में नागा का रोल एक दक्षिण भारतीय लड़के के रूप में लिया जा रहा हैं सूत्रों के मुताबिक नागा चैतन्य फॉरेस्ट गंप के बूब्बा का कैरेक्टर का रोल प्ले करना है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button