UP Politics: अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज, डिप्टी सीएम की ट्विन टावर से की तुलना !

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने फिर एक बार भाजपा पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने राजस्थान में हुए एक स्कूली बच्चे की मौत और नोएडा के ट्विन टावर्स पर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने फिर एक बार भाजपा पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने राजस्थान में हुए एक स्कूली बच्चे की मौत और नोएडा के ट्विन टावर्स पर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को सबसे झूठी पार्टी भी बताया और भेद-भाव की बात भी की।

धर्म बदल जाता है मगर जाति नही- अखिलेश

अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा, मैं कमल किशोर कठेरिया का धन्यवाद देता हूं। ये सच है कोई देश ऐसा नही जंहा इतना भेद भाव होता है। जब हम अमृत महोत्सव मना रहे थे उस दिन एक खबर आई कि एक बच्चे को इसलिए मार दिया गया क्यूंकि उसने बाल्टी में पानी पी लिया था। उन्होंने कहा, धर्म बदल जाता है मगर जाति नही बदली। लड़ाई बहुत लंबी है क्योंकि वह (भाजपा) बहुत ताकतवर लोग है। उनके (भाजपा) पास देश की सभी एजेंसिया है।

Related Articles

BJP busy only in power politics Akhilesh Yadav attacked after seeing closed  milk plant in Kannauj - भाजपा सिर्फ सत्ता की राजनीति में व्यस्त, कन्नौज में  बंद दूध प्लांट देख अखिलेश यादव

डिप्टी सीएम को बताया ट्विन !

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हमने घोषणा पत्र में कहा था कि हम जाति जनगणना कराएंगे। आगे जब भी हमारी सरकार आएगी तो हम जाति जनगणना कराएंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से झूठी पार्टी कोई नही है। उन्होंने कहा, ट्विन टावर की तरह दोनो डिप्टी सीएम ट्विन है। ये दोनों डिप्टी सीएम ट्विन टावर की तरह निकल कर बाहर आ रहे। ट्विन टावर की तरह ही यह सरकार 2024 में चली जाएगी।

Pratapgarh: Due To The Information Of The Arrival Of Both The Deputy Cm  Keshav And Brijesh, There Was Chaos. - प्रतापगढ़ : दोनों डिप्टी सीएम केशव  और बृजेश के आगमन की सूचना

केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना !

अखिलेश यादव ने कहा कि ट्विन टॉवरों को लेकर डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है, उन्हें यह जांच करनी चाहिए कि पूरे प्रदेश में कितने टॉवर नियम के विपरीत बने हैं। इसी कंपनी को हायर करके या फिर दूसरी कंपनी को हायर करके सब में बारूद लगा देना चाहिए, हो सकता है कि इनके अपने भी टॉवर ऐसे बने हों, जो अवैध हों। उन्होंने यह भी कहा कि ये भी हो सकता है कि उन्हें अपने टॉवर में भी इसी कंपनी से बारूद लगवाना पड़ेगा।

Keshav Prasad Maurya targeted Akhilesh Yadav SP said that the stool of UP  Deputy CM will also be snatched - केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा  निशाना, सपा का पलटवार -

सरसों का तेल भी हुआ बंद !

अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा के चक्कर में मत फंसना। भाजपा ने कहा कि आप को घी, तेल न जाने क्या-क्या मिलेगा। घी तो मिल नहीं रहा है, सरसों का तेल भी बंद हो गया। अखिलेश बोले, जिन्होंने नमक, राशन की कसम दिलाकर वोट लिया था, उनके ऊपर कितना बड़ा पाप पड़ेगा। गरीबों की हाय लगेगी, यह अगले चुनाव में बच नहीं पाएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button