Trending

उन्नाव: दलित ह@त्याकांड में परिवार पुलिस सुरक्षा में युवक पर हमला !

ख़बर यूपी के जिला उन्नाव से है जहां सदर कोतवाली के काशीराम में पिछले वर्ष पूर्व सपा मंत्री के बेटों ने दलित युवती की हत्या कर शव आश्रम में दफन कर दिया था।

ख़बर यूपी के जिला उन्नाव से है जहां सदर कोतवाली के काशीराम में पिछले वर्ष पूर्व सपा मंत्री के बेटों ने दलित युवती की हत्या कर शव आश्रम में दफन कर दिया था। मामले में मुकदमा दर्ज हुआ कई लोग जेल गए पीड़ित परिवार को पुलिस की ओर से सुरक्षा दी गई। हाल ही में मामले में बंद एक आरोपी को जमानत मिली। इसके बाद बीती देर रात दुकान पर पुलिस सुरक्षा बैठे पिता पर कई लोगों ने हमला कर दिया। किसी तरह भागकर जान बचाई और मामले की लिखित तहरीर सदर कोतवाली में देकर आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है।

 

 मुकेश गौतम पुत्र महावीर गौतम ने बताया कि

काशीराम चौकी के अंतर्गत रहने वाले हैं मुकेश गौतम पुत्र महावीर गौतम ने बताया कि उसकी बेटी की पिछले वर्ष सपा के पूर्व स्व मंत्री फतेहबहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह समेत अन्य लोगों ने मिलकर हत्या कर दी थी। मुकदमें में कई लोग जेल में बंद है तो वहीं अशोक सिंह हाल ही में जमानत पर छूटकर बाहर आया है। पुलिस की सुरक्षा में मृतका का पिता मुकेश बीती देर रात घर के बाहर दुकान पर बैठा था आरोप है इसी समय गुड्डू बीमा उर्फ एहसान अहमद, अलीशा, अल्शिफा, गौशिया, रहमान अहमद सभी ग्रह होकर उस पर हमला कर दिया और जातिसूचक गालियां देने लगे।

पीड़ित ने कठोर कार्रवाई की मांग की

मौजूद सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उससे भी धक्का देकर हटा दिया सभी ने धमकी दी कि वे उसे और उसके परिवार के लोगों को मरवा देंगे। किसी तरह भागकर सदर कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू की है पीड़ित ने कठोर कार्रवाई की मांग की है वही दबंगों की गुंडई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है पुलिस उसकी भी जांच कर रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button