असद के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो सके अतीक और शाइस्ता परवीन, भारी सुरक्षा के बीच किया गया सुपुर्द-ए-खाक !

मुठभेड़ में मारे गए माफिया डॉन Mafia Don अतीक अहमद Ateek Ahmed के बेटे असद अहमद Asad Ahmed का शनिवार को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान Kasari-Masari Cemetery में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

मुठभेड़ में मारे गए माफिया डॉन Mafia Don अतीक अहमद Ateek Ahmed के बेटे असद अहमद Asad Ahmed का शनिवार को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान Kasari-Masari Cemetery में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। मुठभेड़ के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद के शव पोस्टमॉर्टम Post mortem के लिए भेज दिए गए। शुक्रवार रात करीब नौ बजे असद के परिजन अपने वकीलों के साथ पोस्टमार्टम हाउस में शव लेने पहुंचे।

अतीक के माता पिता नहीं हो सके उसके अंतिमसंस्कार में शामिल

एक घंटे बाद शूटर गुलाम के परिजन भी पहुंचे। देर रात सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। असद के अंतिम संस्कार में 25 से 30 लोग शामिल हुए। मिली जानकारियों के अनुसार अतीक अहमद ने अपने बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आवेदन किया था। लेकिन कोर्ट का समय शुरू होने से पहले ही उनका अंतिम संस्कार शुरू कर दिया गया।

अतीक के घर से कब्रिस्तान तक ड्रोन से निगरानी

वहीं मां शाइस्ता परवीन आखिरी वक्त में अपने बेटे को नहीं देख पाई। गुरुवार को झांसी में यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में असद और गुलाम को मार गिराया था। असद और गुलाम उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी थे। दादा की कब्र के पास असद को दफनाया गया। असद अहमद के अंतिम संस्कार के वक्त अतीक के घर से कब्रिस्तान तक ड्रोन से निगरानी की गयी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button