ट्रिपल मर्डर : माँ बाप व भाई का मर्डर कर रची उनके श्रीनगर जाने की ” झूंठी कहानी “

राजधानी में ट्रिपल मर्डर कर दिया गया था। पुलिस (police) को भनक तक नहीं लग सकी। माता पिता और भाई की हत्या संपत्ति के लालच में भाई ने ही कर दी थी। भाई शावेज का शव इटौंजा में और बुजुर्ग पिता महमूद अली का मलिहाबाद और बुजुर्ग मां दरख्शा का माल क्षेत्र में मिला था।

कश्मीर जाने की झूंठी कहानी रची

Related Articles

परिवार विकासनगर में रहता था। म्रतक बुजुर्ग के बेटे सरफराज ने ही माँ बाप और भाई को मौत के घाट उतारा था। उसने खाने में नशीला प्रदार्थ देकर तीनो का गला रेत डाला था। तीनो के शवों को अलग अलग क्षेत्रो में फ़ेंककर सभी के कश्मीर जाने की झूंठी कहानी रची थी।

जम्मू जाने की कहानी दोहराई

आरोपी से बीकेटी पुलिस पूंछताछ कर रही है। सम्पत्ति के लालच में ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस से पूछताछ में महमूद की बेटी और दामाद ने उनके जम्मू जाने की कहानी दोहराई। दोनों ने वॉट्सऐप पर फोटो भी दिखाया और कहा कि उन्हें सावेज ने भेजे थे।

फोटो कश्मीर की भेजी

पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि सावेज, महमूद और दरक्षा के मोबाइल फोन की लोकशन लखनऊ में थी। वहीं, फोटो कश्मीर की भेजी गई थी। बस, फिर क्या था। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए पड़ताल की तो पता चला कि सरफराज ने ही गुमराह करने के लिए झूठी कहानी रची थी |

गला रेतकर हत्या कर दी

बहन को सावेज के फोन से वॉट्सऐप मैसेज किया था। छानबीन में पता चला कि आरोपित ने माता-पिता व भाई के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था। इसके बाद विकासनगर स्थित घर में ही उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी।

कोई उसकी बात नहीं सुनता था

पूछताछ में पता चला है कि आरोपित ने संपत्ति की लालच में घटना की है। पूछताछ में सरफराज ने पुलिस को बताया कि उसके माता पिता और भाई उसको तवज्जो नहीं देते थे। कोई भी उसकी बात नहीं सुनता था और अक्सर तीनों उसे बेवजह टाेकते रहते थे।

उससे ज्यादा सावेज की परवाह

माता-पिता उससे ज्यादा सावेज की परवाह करते थे। इसकी वजह से वह परेशान था और उसने तीनों की हत्या कर दी। बीकेटी पुलिस बुधवार को वारदात का राजफाश करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button