क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं ? फैंस ने दिया ये रिएक्शन ….

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बधे। करीब दो साल तक डेटिंग करने के बाद कैटरीना और विक्की ने एक साथ बंधन में बंधे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ खूबसूरत पल बिता रहे हैं। ऐसे में दोनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं हाल में दोनों विदेश में छुट्टियां मनाने गए थे जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बधे थे। वही अब फैंस इस खुशखबरी के इंतजार हैं ऐसे में हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट होने के बाद कैटरीना गर्भावस्था की अफवाहें उडी थी। फैंस इस खबर पर गदगद हो गए क्योंकि सभी को लगा कि यह सच है।

फिल्म ‘बैंग बैंग’ में काम करने वाली एक्ट्रेस के कई वीडियो हाल ही में ऑनलाइन सामने आए, जिसमें वह एक मैचिंग दुपट्टे के साथ ढीले पेस्टल गुलाबी सूट में नजर आ रही थीं। इस वीडियो में कैटरीना को थोड़ी धीमी गति से चलते देखा गया, फिर क्या सोशल मीडिया पर अटकलें लग्न शुरू हो गई।

Image

एक यूजर ने लिखा, “मम्मी जल्द होने वाली हैं! कैटरीना के बच्चे को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती,” दूसरे ने साझा किया, “वह गर्भवती लग रही है! हे भगवान!”। एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “गर्भवती मुझे लगता है।”

काम की बात करे तो, कैटरीना ‘टाइगर’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आएंगी, जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी सह-कलाकार होंगे। कैट आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की सह-कलाकार फिल्म ‘जी ले जरा’ और दक्षिण सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में भी काम कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button