अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर को अखिलेश यादव ने बताया फर्जी, कहा “वास्तविक मुद्दों” से भटकाने…

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी के मारे जाने के कुछ ही घंटों बाद अतीक अहमद के बेटे असद पर...

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी के मारे जाने के कुछ ही घंटों बाद अतीक अहमद के बेटे असद पर पुलिस कार्रवाई को “फर्जी मुठभेड़” करार दिया। उन्होंने आगे दावा किया कि यह राज्य सरकार द्वारा “वास्तविक मुद्दों” से लोगों का ध्यान हटाने के लिए किया गया था।

मध्य प्रदेश की सीमा के पास झांसी में गुरुवार दोपहर हुई मुठभेड़ में असद अपने सहयोगी गुलाम समेत मारा गया। असद अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या का आरोपी था, जो 24 फरवरी को दिनदहाड़े प्रयागराज की एक व्यस्त सड़क पर हुई थी। उसके पिता को भी पुलिस ने नामजद किया था।

“झूठे एनकाउंटर कर भाजपा सरकार असली मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है। भाजपा को अदालत में बिल्कुल भी विश्वास नहीं है”

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने एक ट्वीट में कहा, उनकी टिप्पणी महत्वपूर्ण है, क्योंकि भारत की सबसे आबादी वाले राज्य में निकाय चुनाव से महज एक महीना दूर है।

उन्होंने कहा, ‘आज की और हाल की मुठभेड़ों की भी गहन जांच होनी चाहिए और दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। सत्ता को यह तय करने का अधिकार नहीं है कि क्या सही है और क्या गलत है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button