‘ रक्षाबंधन पर मुस्लिम दुकानदारों से ना करो खरीदारी ‘ : हिंदू आर्मी चीफ

रक्षाबंधन के पर्व पर उनके द्वारा की गई इस अपील के बाद सोशल मीडिया पर अनेक प्रकार की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है

संक्षेप में

हिंदू आर्मी चीफ सुशील तिवारी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है। इसबार उन्होंने हिन्दू बहनों से अपील करते हुए कहा है कि रक्षाबंधन में वे अपनी खरीदारी मुस्लिम दुकानदार से न करें। साथ ही उन्होंने AIMIM चीफ ओवैसी के कांवड़ वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विस्तार से 

पैर धुलवा सकते हैं या फिर बुलडोजर चलवा सकते हैं

अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले हिंदू आर्मी के चीफ सुशील तिवारी एक बार फिर से चर्चा में है। सबसे पहले सुशील तिवारी ने असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को तकलीफ है कि कांवड़ यात्रियों के पैर क्यों धुले जा रहे हैं। अपने कर्म पर निर्भर होता है कि आप पैर धुलवा सकते हैं या फिर घर पर बुलडोजर चलवा सकते हैं।

ओवैसी केवल वोट बैंक की राजनीति करते हैं

वैसे इस बात पर कोई एतराज नहीं होना चाहिए यह सरकार हिंदुत्व की सरकार है। और यह सभी हिंदुत्ववादी लोगों की सदी है। ऐसे में कांवड़ यात्रियों के लिए जो व्यवस्था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा की गई है उसका सभी को स्वागत करना चाहिए। असदुद्दीन ओवैसी जैसे नेता केवल वोट बैंक की राजनीति करते हैं।

अपनी बहनों से अपील करता हूं कि….

रक्षाबंधन के त्यौहार पर बड़ी अपील करते हुए हिंदू आर्मी के चीफ सुशील तिवारी ने कहा कि रक्षा बंधन जैसे पर्व पर हमें केवल हिंदू दुकानदारों से खरीददारी करनी है। मैं अपनी बहनों से अपील करता हूं कि अपनी बहन से शादी करने वाले भाई जान कभी आपके भाई नहीं हो सकते।

मुसलमानों की दुकानों का बहिष्कार करो

इसलिए अपने हिंदू भाई से खरीदारी करो और मुसलमानों की दुकानों का बहिष्कार करो। गौरतलब होकि हिंदू आर्मी चीफ सुशील तिवारी लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। रक्षाबंधन के पर्व पर उनके द्वारा की गई इस अपील के बाद सोशल मीडिया पर अनेक प्रकार की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button